मोदी सरकार ने लागू किया CAA, हॉलीवुड सिंगर Mary Millben ने बांधे तारीफों के पुल
Advertisement

मोदी सरकार ने लागू किया CAA, हॉलीवुड सिंगर Mary Millben ने बांधे तारीफों के पुल

Mary Millben On CAA: आज सोमवार को मोदी सरकार द्वारा पूरे देश में नागरिकता (संशोधन) बिल (CAA) लागू कर दिया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी लोगों की प्रतिक्रिया आ रही हैं. उन्हीं में से एक हॉलीवुड सिंगर मैरी मिलबेन का नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. 

मोदी सरकार ने लागू किया CAA, हॉलीवुड सिंगर Mary Millben ने बांधे तारीफों के पुल

Mary Millben On CAA Implementation: काफी लंबे समय से देश में नागरिकता (संशोधन) बिल (CAA) को लेकर बड़ी बहस छिड़ी हुई थी, जिसके बाद मोदी सरकार ने आज सोमवार, 11 मार्च को पूरे देश में इस बिल को लागू कर दिया है. इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर लोगों की तमाम तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं. हर कोई सोशल मीडिया के जरिए इस मुद्दे पर अपनी बात रख रहा है. 

इतना ही नहीं, इस मुद्दे पर इंटरनेशनल प्रतिक्रिया तक मिल रही है. जी हां, हाल ही में हॉलीवुड सिंगर मैरी मिलबेन ने पूरे देश में CAA लागू होने के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखते हुए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और उनकी जमकर तारीफ भी की. मैरी ने ट्वीट करते हुए करते हुए लिखा, 'ये शांति और लोकतंत्र की तरफ बढ़ाया हुआ आपका सराहनीय फैसला है'. 

हॉलीवुड सिंगर ने की पीए मोदी की तारीफ 

सिंगर ने आगे लिखा, 'एक क्रिस्चन, धार्मिक स्वतंत्रता और आस्थावान महिला होने के नाते मैं मोदी सरकार के सीएए लागू करने की घोषणा की सराहना करती हूं, जो अब सताए गए नॉन-मुस्लिम, ईसाइयों, हिंदुओं, सिखों को भारतीय राष्ट्रीयता देगी. पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से जैन, बौद्ध और पारसी को भारतीय नागरिकता दी जाएगी, जो एक बड़ा कदम है. धन्यवाद प्रधानमंत्री जी @नरेंद्र मोदी और @अमितशाह और भारत सरकार आपके कम्पैशनेट लीडरशिप के लिए और सबसे जरूर सताए गए लोगों का स्वागत करने में धार्मिक स्वतंत्रता को बनाए रखने के लिए भी आपका धन्यवाद देती हूं'.

ये क्या बॉलीवुड अवॉर्ड्स को झूठा कह गईं यामी गौतम? किलियन मर्फी के ऑस्कर जीतने पर बांधे तारीफों के पुल

पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही उनके इस ट्वीट पर बाकी यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं. बता दें, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए इस तमाम शरणार्थियों को 6 साल के अंदर भारत की नागरिकता दी जाएगी. संशोधन के जरिए इन शरणार्थियों के देशीकरण के लिए निवास की जरूरत को 11 साल से घटाकर पांच साल कर दिया गया है.  

Trending news