'क्या घर ले आईं?' अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रिहाना के सामान ने सबको किया हैरान; यूजर्स ने पूछा तो सिंगर ने दिया ये जवाब
Advertisement

'क्या घर ले आईं?' अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रिहाना के सामान ने सबको किया हैरान; यूजर्स ने पूछा तो सिंगर ने दिया ये जवाब

Rihanna Huge Luggage: आज शुक्रवार 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है. इसी मौके पर हॉलीवुड सिंगर रिहाना भी अपना जलवा बिखेरने के लिए एकदम तैयार होकर आई हैं. सिंगर साथ में बहुत सारा सामान लेकर आई हैं, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में रिहाना के सामान ने सबको किया हैरान; यूजर्स ने पूछा तो सिंगर ने दिया ये जवाब

Rihanna Huge Luggage For Anant-Radhika Pre-Wedding: इंटरनेशनल पॉप आइकन रिहाना आखिरकार देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में धूम मचाने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंच चुकी हैं. अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग का फंक्शन 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक चलेगा, जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, क्रिकेटर्स और बड़े बिजनेसमैन और इंटरनेशनल गेस्ट्स पहुंच रहे हैं. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कार कुछ सामान के बड़े-बड़े डिब्बों को अलग-अलग ट्रॉली पर कैरी किए ले जा रही है, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी के ये सामान केवल एक शख्स का है. जी हां, ये सारा सामान किसी और का नहीं बल्कि बॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना का है. वीडियो वायरल होने के बाद इस पर यूजर्स कई तरह के सवाल कर रहे हैं और सिंगर की चुटकी ले रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GEBB (@ramofenty)

अपने साथ भारी-भरकन सामान लाई हैं रिहाना 

इसी बीच एक यूजर्स ने भी वायरल वीडियो पर कमेंट कर पूछा, 'वो अपने साथ क्या लाई है? एक फोल्ड करने वाला घर?', जिसका सिंगर ने अजीब सा जवाब देते हुए कहा, 'मंच मेरे कैरी-ऑन में फिट नहीं हो सका'. इसके साथ उन्होंने एक इमोजी भी शेयर किया. इसके अलावा भी उनके इस वीडियो पर कई सारे कमेंट्स आ रहे हैं, जिनमें यूजर्स खूब मजाकिया अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं. 

fallback

इस साल की सबसे बड़ी शादी होगी अनंत-राधिका की

बता दें, इस साल, 2024 की सबसे बड़ी शादी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की होने जा रही है, जिसने हलचल मचा रखी है. गुजरात के जामनगर में दोनों की शादी का भव्य समारोह रखा गया है, जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल होंगी. वहीं, जश्न के बीच इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना के परफॉर्मेंस को लेकर भी फैंस खूब एक्साइटेड हैं. हालांकि, अभी मेहमानों के आने का सिलसिला जामनगर के एयरपोर्ट पर थमा नहीं है. 

Trending news