सेलेना गोमेज ने बॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की रोमांटिक PHOTOS
Advertisement

सेलेना गोमेज ने बॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की रोमांटिक PHOTOS

Selena Gomez wishes Benny Blanco on his birthday: पिछले महीने ही मशहूर इंटरनेशनल सिंगर-एक्टर सेलेना गोमेज ने कबूल किया था कि वह रिकॉर्ड प्रोड्यूसर बेनी ब्लैंको के साथ रिश्ते में सबसे सुरक्षित" महसूस करती हैं. आज यानी 8 मार्च को बेनी ब्लैंको का जन्मदिन है और इस मौके पर सेलेना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

सेलेना गोमेज ने बॉयफ्रेंड को रोमांटिक अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Selena Gomez wishes Benny Blanco on his birthday: मशहूर इंटरनेशनल सिंगर-एक्टर सेलेना गोमेज ने अपने बॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको को जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी है. सेलेना ने ब्लैंको के साथ कई सारी रोमांटिक फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं और उन्हें जन्मदिन पर विश किया है. पिछले कुछ वक्त से सेलेना बेनी के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों कई मौकों पर सार्वजनिक तौर पर भी एक साथ नजर आते रहे हैं. 

सेलेना गोमेस (Selena Gomez) ने बेनी ब्लैंको (Benny Blanco) को 36वें जन्मदिन की बधाई देते हुए जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें कपल एक-दूसरे को किस और कडल करता हुआ नजर आ रहा है. वहीं, एक वीडियो में कपल एक झूले में राइड का आनंद लेते हुए नजर आ रहा है. 

Oscars 2024: भारत में कब, कैसे और कहां देख सकते हैं 96वें अकादमी अवॉर्ड्स

सेलेना गोमेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
सेलेना गोमेज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इन रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करेत हुए कैप्शन में लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे बेबी! आपकी सहनशक्ति, पॉजिटिव एटीट्यूट, टैलेंट, ह्यूमर और रोमांटिक अंदाज मुझे पसंद है. आई लव यू. बैनी ब्लैंको.'' इसके साथ ही सेलेना ने केक का इमोजी भी बनाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

बैनी ब्लैंकों के साथ सुरक्षित महसूस करती हैं सेलेना गोमेज
हाल ही में अपने नए एल्बम के बारे में बात करके हुए सेलेना गोमेज ने कहा था कि बैनी ब्लैंको के साथ उनका कनेक्शन उन्हें हमेशा कंफर्टेबल फील करवाता है. उन्होंने कहा था, ''मुझे लगता है कि किसी ऐसे शख्स से मिलना जरूरी है, जो आपका सम्मान करता हो. मुझे लगता है कि किसी ऐसे व्यक्ति पर भरोसा करना भी अच्छा है, जो उस दुनिया को समझता है, जिसमें मैं रहती हूं. लेकिन मैं ओवरऑल यही कहूंगी कि यह सबसे सुरक्षित है, जो मैं महसूस करती हूं. यह बहुत प्यारा और मैं इसके साथ आगे बढ़ रही हूं. यह सच में बहुत अच्छा है.''

इधर Kubera के फर्स्ट लुक में विराट रूप में दिखे धनुष, उधर तमन्ना भाटिया ने भी दिखाई Odela 2 की झलक

2019 में सेलेना और बैनी ने किया था एक साथ काम
बता दें कि सेलेना गोमेज और सेलिब्रिटी रिकॉर्ड प्रोड्यूसर बैनी ब्लैंको के रोमांस की खबरें दिसंबर 2023 में आनी शुरू हुई थीं. हालांकि, ये दोनों कितने लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. सेलेना और बैनी ने 2019 में एक साथ 'आई कान्ट गैट इनफ' गाने पर काम किया था.

Trending news