'एक्टर के साथ सोने को किया मजबूर', एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया गंभीर आरोप
Advertisement

'एक्टर के साथ सोने को किया मजबूर', एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया गंभीर आरोप

Sharon Staone: हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने निर्माता रॉबर्ट इवांस पर 30 साल पहले सह-कलाकार बिली बाल्डविन के साथ सोने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. शेरोन स्टोन द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर बिली बाल्डविन ने सोशल मीडिया पर जवाब दिया है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस Sharon Staone का बड़ा आरोप

Sharon Staone: हॉलीवुड अभिनेत्री शेरोन स्टोन ने उस निर्माता की पहचान का खुलासा किया हैं, जिन्होंने उन्हें अपने को स्टार के साथ सोने के लिए कहा था. 2021 में शेरोन स्टोन ने आरोप लगाया था कि एक प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने एक को-स्टार के साथ सोने के लिए कहा था. हालांकि, उस वक्त शेरोन स्टोन ने एक्टर और प्रोड्यूसर के नाम नहीं बताए थे, लेकिन अब एक नए पॉडकास्ट में उन्होंन प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा कर दिया है.

शेरोन स्टोन (Sharon Staone) ने हाल ही में एक हालिया पॉडकास्ट में बिली बाल्डविन (Billy Baldwin) के साथ अपनी 1993 की मिस्ट्री-थ्रिलर 'स्लिवर' के बारे में बात की. उन्होंने पॉडकास्ट में खुलासा किया कि वह प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस (Robert Evans) थे, जिन्होंने उन्हें अपने को-स्टार बिली बाल्डविन के साथ सोने के लिए कहा था.

Ed Sheeran ने अल्लू अर्जुन के 'बुट्टा बोम्मा' पर मटकाई कमर, SRK के फेमस पोज से लूटी महफिल

शेरोन स्टोन ने किया प्रोड्यूसर के नाम का खुलासा
शेरोन स्टोन के मुताबिक, प्रोड्यूसर ने उन्हें ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री को बेहतर करने के लिए बिली बाल्डविन के साथ ऑफ स्क्रीन इंटिमेट होने के लिए कहा था. उन्होंने लुई थेरॉक्स के पॉडकास्ट में बताया कि रॉबर्ट इवांस का मानना ​​​​है कि इससे एक्टर को अपने प्रदर्शन को 'सुधारने' में मदद मिलेगी. 

Leah Smith: 22 साल की टिकटॉक स्टार लिआ स्मिथ का निधन, रेयर कैंसर से रही थीं जूझ

बिली बाल्डविन ने दिया जवाब
हालांकि, बिली बाल्डविन ने शेरोन स्टोन के इस आरोप का जवाब सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर दिया है. बिली बाल्डविन ने शेरोन स्टोन के साथ फिल्म की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ''पता नहीं इतने सालों बाद भी शेरोन स्टोन मेरे बारे में क्यों बात करती रहती हैं? क्या उन्हें अब भी मुझ पर क्रश है या वह इतने सालों बाद भी हर्ट हैं, क्योंकि मैंने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया था?'' बिली बाल्डविन ने लिखा कि उनके पास शेरोन स्टोन के बहुत राज है, अगर वह बाहर आ गए तो उनका सिर घूम जाएगा. लेकिन मैं चुप रहा. इसके बाद उन्होंने रॉबर्ट इवांस के साथ अपनी बातचीत के बारे में बताया. 

सोनी पिक्चर्स के पूर्व हेड पर भी लगा चुकीं आरोप
शेरोन स्टोन को बेसिक इंस्टिंक्ट फ्रेंचाइजी, द स्पेशलिस्ट, कैसिनो और टॉटल रिकॉल में उनके किरदारों के लिए जाना जाता है. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है, जब शेरोन स्टोन ने इस तरह के आरोप लगाए हैं. शेरोन स्टोन ने सोनी पिक्चर्स के पूर्व हेड पर भी यौन शोषण का आरोप का आरोप लगाया था.

Trending news