रिहाना परफॉर्मेंस के बाद भारत में कुछ वक्त क्यों नहीं रुकी? सिंगर ने खुद बताई वजह
Advertisement

रिहाना परफॉर्मेंस के बाद भारत में कुछ वक्त क्यों नहीं रुकी? सिंगर ने खुद बताई वजह

Anant Ambani and Radhika Merchant's pre-wedding celebrations: इंटरनेशलनल सिंगर रिहाना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग बैश के पहले दिन परफॉर्म करने के तुरंत बाद भारत से निकल गई थीं. वह भारत में क्यों नहीं रुक पाईं, इसका कारण उन्होंने उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव पर बताया है.

 

रिहाना ने बताई भारत से जल्दी जाने की वजह...

Anant Ambani and Radhika Merchant's pre-wedding Bash: मशहूर इंटरनेशनल सिंगर रिहाना (Rihanna) ने हाल ही में भारत में अपना पहला पावर पैक्ड परफॉर्मेंस दिया. रिहाना ने अपना यह यादगार परफॉर्मेंस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग बैश के दिन दिया. अनंत और राधिका प्री वेडिंग सेलिब्रेशन तीन दिन तक चला, जिसमें देश-विदेश के तमाम सेलिब्रिटी पहुंचे थे, लेकिन अपना परफॉर्मेंस देने के तुरंत बाद रिहाना भारत से रवाना हो गई.

रिहाना ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने आखिर क्यों जामनगर में परफॉर्मेंस के तुरंत बाद भारत से जाने का फैसला क्यों लिया. पॉप सिंगर ने हाल ही में मेलिसा फोर्ड के इंस्टाग्राम पर लाइव आईं.  इस लाइव सेशन के दौरान रिहाना ने भारत के प्रति अपने प्यार के बारे में बात की.

Raha Kapoor: पापा रणबीर की गोदी में क्यूट राहा कपूर, दो चोटी और मासूमियत ने जीता दिल

बच्चों की वजह से जल्दी चली गई रिहाना
दरअसल, मेलिसा फोर्ड ने इंस्टाग्राम का लाइव सेशन शुरू किया. शुरुआत में तो रिहाना सरप्राइज हो गईं और उन्होंने अपने फेस छिपाते हुए पूछा, ''क्या यह सच में लाइव है?'' इसके बाद उन्होंने कहा, ''मैंने भारत में सबसे अच्छा समय बिताया. मेरे पास केवल दो दिन थे. मेरे भारत छोड़ने की एकमात्र वजह यह है कि मेरे बच्चे.... मैं जरूर वापस आऊंगी.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @badgalriri (@rihannafety)

अपने हिट गानों पर रिहाना ने किया परफॉर्म
बता दें कि अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग पार्टी में पॉप सिंगर रिहाना के प्रदर्शन को पैरिस गोएबेल ने कोरियोग्राफ किया था. यह वही आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने उनके सुपर बाउल कॉन्सर्ट को कोरियोग्राफ किया था. रिहाना ने जामनगर में अपने हिट गानों पर परफॉर्म किया, जिनमें 'पोर इट अप', 'वाइल्ड थिंग्स', 'डायमंड्स' और काफी गाने शामिल थे.

आमिर खान ने 'पहला नशा' पर किया नीता अंबानी के साथ डांस, VIDEO हो रहा वायरल

फ्लोरोसेंट हरे रंग का गाउन पहन किया परफॉर्म 
अपने परफॉर्मेंस के लिए रिहानाने फ्लोरोसेंट हरे रंग का बॉडीकॉन और चमकदार गाउन पहना था. स्टेज पर परफॉर्म करते हुए रिहाना ने अंबानी परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा, ''अंबानी परिवार को धन्यवाद, मैं आज रात यहां हूं... मुझे यहां लाने के लिए धन्यवाद.... भगवान आपको आशीर्वाद दें. मुबारक हो.''

Trending news