Squid Game एक्टर Oh Young-Soo यौन शोषण मामले में पाए गए दोषी, 78 की उम्र में हुई 8 महीने की जेल
Advertisement

Squid Game एक्टर Oh Young-Soo यौन शोषण मामले में पाए गए दोषी, 78 की उम्र में हुई 8 महीने की जेल

Squid Game Actor Oh Young-Soo: फेमस कोरियन ड्रामा शो 'स्क्विड गेम' एक्टर ओह यंग-सू के खिलाफ साल 2021 में यौन शोषण का आरोप में शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिसमें वो दोषी पाए गए हैं, जिसके बाद अब 78 साल के एक्टर को 8 महीने तक जेल की हवा खानी पड़ेगी. 

Squid Game एक्टर Oh Young-Soo यौन शोषण मामले में पाए गए दोषी

Oh Young-Soo Convicted Of Sexual Misconduct: एक पॉपुलर कोरियन सीरीज 'स्क्विड गेम' ने दर्शकों का खूब दिल जीता था. ये सीरीज साल 2021 में रिलीज हुई थी और पिछले साल 2023 में इस सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हुआ था. इस सीरीज के पहले सीजन में नजर आए 78 साल के एक्टर ओह यंग-सू के खिलाफ साल 2021 में यौन शोषण का आरोप में शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिसमें उनको दोषी पाया गया है.

इतना ही नहीं, इस मामले में एक्टर को 8 महीने की जेल की सजा भी मिली है. उन्हें शुक्रवार, 15 मार्च 2024 को कोरियाई अदालत द्वारा 8 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है. इसके साथ ही उन्हें 2 साल की प्रोबेशन पीरियड से गुजरना होगा. इसका मतलब है कि उनको 40 घंटे यौन हिंसा से जुड़ी शिक्षा दी जाएगी, जो उनको लेनी होगी. साल 2021 में एक महिला ने पुलिस में एक्टर के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज कराई थी.

2017 में की थी महिला संग छेड़छाड़

महिला का आरोप था कि साल 2017 में एक थिएटर दौरे के दौरान एक्टर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी. पुरानी शिकायत के मुताबिक, ओह पर 2017 में एक महिला को गलत तरीके से छूने और उसके गाल पर किस करने का आरोप लगाया गया था. हालांकि, 79 साल के एक्टर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की, जिसके बाद इस मामले में एक और मोड़ आ गया जब सुवन जिला न्यायालय की सेओंगनाम शाखा ने एक्टर को इस मामले में दोषी ठहराया और जेल की सजा सुनाई.

'गेम चेंजर' के सेट से लीक हुआ राम चरण का लेटेस्ट लुक, देखते ही देखते वायरल हो गईं Photo-Video

fallback

अपकमिंग फिल्म से किया गया बाहर 

दक्षिण कोरियाई मीडिया रिपोर्टों में इस बात पर रोशनी डाली गई है कि सुनवाई के दौरान कोरियाई एक्टर एक्टर ओह यंग-सू ने अपना सिर नीचे झुकाया. मुकदमे के तुरंत बाद वे अपील करने की योजना के साथ चुपचाप अदालत से बाहर चले गए. जब से ये मामला सामने आया, ओह को बाकी कास्टिंग रिक्मनडेश्नस से हटा दिया गया है. इस मामले में उनकी कॉन्टिवर्शियल इन्वॉलमेंट के परिणामस्वरूप एक अपकमिंग दक्षिण कोरियाई फिल्म से उनको बाहर निकाल दिया गया है. 

Trending news