टेलर स्विफ्ट की टीम ने पैपराजी पर मढ़ा दोष, सिंगर के पिता पर लगा था मारपीट का आरोप
Advertisement

टेलर स्विफ्ट की टीम ने पैपराजी पर मढ़ा दोष, सिंगर के पिता पर लगा था मारपीट का आरोप

Taylor Swift News: फोटोग्राफर ने कहा कि मशहूर पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट के पिता स्कॉट स्विफ्ट ने उन पर आरोप लगाया और चेहरे पर मुक्का मारा. इस मामले में अब टेलर स्विफ्ट की टीम की तरफ से सफाई दी गई है. 

टेलर स्विफ्ट के पिता ने फोटोग्राफर को मारा मुक्का!

Taylor Swift News: टेलर स्विफ्ट की टीम ने उन रिपोर्टों पर सफाई दी है, जिनमें उनके पिता स्कॉट स्विफ्ट ने मंगलवार, 27 फरवरी को सिडनी के उत्तरी तट पर एक फोटोग्राफर के साथ कथित तौर पर मारपीट की थी. यह घटना ऑस्ट्रेलियाई शहर में टेलर स्विफ्ट के परफॉर्मेंस के कुछ घंटों बाद हुई थी. स्विफ्ट की टीम एक प्रवक्ता ने अब आरोप लगाया है कि फोटोग्राफर स्टार और उनके साथियों के प्रति 'आक्रामक' था.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक टेलर स्विफ्ट के रिप्रेजेंटेटिव ने कहा, ''दो व्यक्ति आक्रामक तरीके से टेलर (Taylor Swift) की ओर बढ़ रहे थे, उनके सुरक्षाकर्मियों को पकड़ रहे थे और एक महिला स्टाफ सदस्य को पानी में फेंकने की धमकी दे रहे थे.'' नॉर्थ शोर पुलिस एरिया कमांड के अधिकारियों ने एक बयान में घटना की पुष्टि की. हालांकि, उन्होंने इसमें शामिल लोगों का नाम बताने से इनकार कर दिया. 

पुलिस अधिकारी कर रहे हमले की जांच
उन्होंने कहा कि वे स्थानीय समयानुसार देर रात 2.30 बजे के आसपास 'न्यूट्रल बे घाट पर 71 वर्षीय व्यक्ति द्वारा 51 वर्षीय व्यक्ति पर हमला करने के बाद कथित हमले' की जांच कर रहे थे. बयान में लिखा है, ''युवक ने घटना की सूचना दी और अब नॉर्थ शोर पुलिस एरिया कमांड से जुड़े अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. उस व्यक्ति को चिकित्सा उपचार की आवश्यकता नहीं थी.''

फोटोग्राफर और टेलर स्विफ्ट के पिता के बीच मारपीट
ऑस्ट्रेलिया के स्काई न्यूज ने बाद में बताया कि स्कॉट स्विफ्ट लड़ाई में शामिल लोगों में से एक थे. फोटोग्राफर की पहचान मैट्रिक्स मीडिया ग्रुप के मुख्य कार्यकारी बेन मैकडोनाल्ड के रूप में की गई, जिनके बारे में कहा जाता है कि वह स्विफ्ट की तस्वीरें ले रहा था. एबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, जब हमला हुआ, स्विफ्ट और उनके पिता एक इंतजार कर रही कार में घुस गए थे. कथित तौर पर सिंगर की टीम ने छतरियों का उपयोग करके उनकी तस्वीर को क्लिक करने से रोकने की कोशिश की.

फोटोग्राफर ने टेलर स्विफ्ट के पिता पर लगाया आरोप
मैकडॉनल्ड्स ने कहा कि स्कॉट ने उन पर 'आरोप लगाया और चेहरे पर मुक्का मारा.' उन्होंने कहा, "ऐसा करने के लिए 23 वर्षों में मुझ पर कभी हमला नहीं किया गया, किसी पिता द्वारा चेहरे पर मुक्का मारने की तो बात ही छोड़िए." बता दें कि टेलर स्विफ्ट का एराज टूर शो इस सप्ताह सिडनी के एकोर स्टेडियम में समाप्त हुआ.

Trending news