'मिशन इंपॉसिबल 8' को जल्द पूरा करना चाहते हैं टॉम क्रूज, कास्ट-क्रू को हेलीकॉप्टर से ट्रैवल का दिया ऑफर
Advertisement

'मिशन इंपॉसिबल 8' को जल्द पूरा करना चाहते हैं टॉम क्रूज, कास्ट-क्रू को हेलीकॉप्टर से ट्रैवल का दिया ऑफर

Tom Cruise: एम25 पर काम चल रहा है, जिसकी वजह लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बावजूद इसके 'मिशन इम्पॉसिबल 8' के स्टंट फिल्माने के लिए टॉम क्रूज का क्रेज और डेडिकेशन अलग ही लेवल पर है. ऐसे में टॉम क्रूज ने ट्रैफिक समस्याओं से बचने के लिए मिशन इम्पॉसिबल के कास्ट और क्रू को हेलीकॉप्टर इस्तेमाल करने के लिए कहा है.

'मिशन इंपॉसिबल 8' के कुछ भी करने को तैयार टॉम क्रूज

Tom Cruise: टॉम क्रूज ने हाल ही में अपनी फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 8' की कास्ट और क्रू को M25 बंद होने के कारण ट्रैफिक की समस्यों से बचने के लिए हेलीकॉप्टर से ट्रैवल करने का ऑफर दिया. 61 साल के टॉम क्रूज खुद भी एक ट्रेंड पायलट हैं. वह 'मिशन इंपॉसिबल 8' की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी कास्ट और क्रू को लॉन्गक्रॉस स्टूडियो ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टॉम क्रूज (Tom Cruise) फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल 8' (Mission Impossible 8) को 2025 तक पूरा करने के लिए लोकेशन पर चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं. 'मिशन इंपॉसिबल 7' में एजेंट एथन हंट की भूमिका को वह एक बार फिर से दोहराने के लिए तैयार है. बता दें कि 'मिशन इंपॉसिबल 7: डेड रेकनिंग पार्ट 1' पिछले साल आया था. 

बेटे अरहान के डेब्यू पर अरबाज खान तोड़ी चुप्पी, बोले- 'यह न्यूज मेरे कानों तक...'

टॉम क्रूज साउथ वेस्ट लंदन के बैटरसी में हेलीपैड कर रहे अरेंज
लोकेशन की बात करें तो लॉन्गक्रॉस स्टूडियो M25 के जंक्शन 10 और 11 के करीब है, जिनका काम चल रहा है. मोटरवे इस वीकेंड बंद रहने वाला है. ऐसे में रिपोर्ट है कि टॉम क्रूज साउथ वेस्ट लंदन के बैटरसी में हेलीपैड अरेंज कर रहे हैं. आपको बता दें कि टॉम क्रूज अपनी फिल्मों के स्टंट बिना बॉडी डबल के खुद ही परफॉर्म करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tom Cruise (@tomcruise)

'मिशन इम्पॉसिबल 8' में देरी नहीं चाहते टॉम क्रूज
'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, एम25 का बंद होना लोगों के लिए सिरदर्द है, लेकिन टॉम क्रूज के लिए नहीं. वह 'मिशन इम्पॉसिबल 8' को लेकर बहुत ज्यादा डेडिकेटिड हैं. ऐसे में वह लंदन में हैलीकॉप्टर स्टैंडबाय पर रख रहे हैं, ताकि क्रू और कास्ट के साथ लोकेशन पर वक्त से पहुंचा जा सके. इसे देखकर तो ऐसा लगता है कि फिल्म में देरी टॉम क्रूड के लिए बड़ी समस्या है और वह इसमें देर नहीं करना चाहते हैं.

Trending news