Fast & Furious 11 है Dom की आखिरी कहानी? विन डीजल ने दिया सीरीज के खत्म होने का इशारा; टूटा फैंस का दिल!
Advertisement

Fast & Furious 11 है Dom की आखिरी कहानी? विन डीजल ने दिया सीरीज के खत्म होने का इशारा; टूटा फैंस का दिल!

Vin Diesel: हाल ही में हॉलीवुड फिल्म एक्टर और निर्माता विन डिजल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए एक बड़ा हिट दिया और अपने फैंस के साथ शेयर किया, जिससे ये अंदाजा लगाता जा सकता है कि अब हम 'फास्ट एंड फ्यूरियस' मेनलाइन फ्रैंचाइज के अंत की ओर बढ़ रहे हैं. उन्होंने फिल्म की 11वीं किस्त को लेकर ये पोस्ट शेयर किया है. 

Fast & Furious 11 है Dom की आखिरी कहानी? विन डीजल ने दिया सीरीज के खत्म होने का इशारा

Vin Diesel On Fast And Furious Franchise: हॉलीवुड फिल्म एक्टर और निर्माता विन डिजल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसको पढ़ने के बाद फैंस का भी दिल टूट गया है. दरअसल, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी के अंत को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है. XXX एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एड्रेनालाईन से भरी फ्रेंचाइजी में हो रहे हालिया विकास और बदलाव के बारे में बात की. 

विन ने इस फिल्म की हर एक सीरीज में Dom के किरदार में नजर आए हैं. एक्टर ने अपनी इस लंबी पोस्ट में इस सीरीज के समापन को लेकर एक बड़ा संकेत दिया और साथ ही सीरीज को बेहद प्याक देने के लिए फैंस को भी धन्यवाद कहा. विन डिजल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'अभी हफ्ते के आखिर में राइटर्स और पूरी टीम के साथ हमारी एक क्विक मीटिंग हुई... इसे कहना कि हमारे फिनाले के लिए उत्साह अत्यंत शक्तिशाली था. वाह। इतना रोमांचक...'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel)

'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी की आखिरी होगी किस्त

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'जब सभी हम हफ्ते के आखिर में एक्साइटमेंट और उत्सुक होकर अपने सपनों की ओर बढ़ रहे थे, मुझे आप सभी की याद आई... आपके उत्साह और जोश ने हमारी क्रिएटिव जर्नी को आगे बढ़ने की शक्ति दी. आपका हमारी कहानी में अनुभव का समर्थन हमारी सफलता और परिवर्तन पर अच्छी और अलग सा प्रभाव डाला है... मेरी सबसे छोटी बेटी के मुताबिक, ये बहुत गहरी बात है. इस फिल्म की तमाम कहानियों और सीरीज को अपने ढेर सारा प्यार और समर्थन देने के लिए आपका धन्यवाद'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel)

'फास्ट एंड फ्यूरियस 11' को लेकर किया पोस्ट

एक्टर ने आगे लिखा, 'जिसके कारण आपकी प्रतिबद्धता, परिवर्तन के लिए साकार हुआ. आपको गर्वित करने की उम्मीद है!'. विन डिजल के इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट्स कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और इस बात को लेकर दुखी हैं कि ये 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी की ये किस्त यानी 'फास्ट एंड फ्यूरियस 11' आखिरी होने वाली हैं. बता दें, इस सीरीज की अब तक 10 किस्त आ चुके हैं. 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' पिछले साल मई में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला था और फिल्म ने अच्छी कमाई भी की थी.   

Trending news