रिलीज हुआ 'शकुंतला देवी' का नया गाना 'रानी हिंदुस्तानी', लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement

रिलीज हुआ 'शकुंतला देवी' का नया गाना 'रानी हिंदुस्तानी', लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Zee Music Company कंपनी द्वारा अभी थोड़ी देर पहले यूट्यूब पर रिलीज किए गए 'शकुंतला देवी' के नए गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya balan) की फिल्म 'शकुंतला देवी (Shakuntala Devi)' से एक नया गाना रिलीज हो चुका है. इस गाने का नाम 'रानी हिंदुस्तानी' है, जिसमें शकुंतला देवी के अविश्वसनीय सफर का वर्णन किया गया है. औपचारिक शिक्षा न होने के बावजूद, शकुंतला देवी ने दो बार 13 अंकों की संख्या को केवल 28 सेकंड में गुणा करने के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाया है. इस गाने में सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है और संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा रचित है. वहीं, गीत के बोल प्रसिद्ध गीतकार वायु द्वारा लिखे गए हैं.

Zee Music Company कंपनी द्वारा अभी थोड़ी देर पहले यूट्यूब पर रिलीज किए गए 'शकुंतला देवी' के नए गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में लोगों के कमेंट्स भी आने लगे हैं. इस गाने में कोई विद्या बालन की एक्टिंग की तारीफ करता नजर आ रहा है, तो कोई सुनिधि चौहान की आवाज की. एक यूजर ने लिखा है, 'सुनिधि की आवाज जादुई और आश्चर्यजनक है और निश्चित रूप से विद्या बालन कमाल की हैं.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा 'विद्या बालन बॉलीवुड में एक पूर्ण अभिनेत्री हैं'.

इस गाने को लेकर सचिन-जिगर ने कहा, 'शकुंतला देवी का जीवन बहुत प्रेरणादायक है. उनके गणितीय कौशल के अलावा, उनके जीवन में ऐसा बहुत कुछ है जिसके बारे में लोग नहीं जानते हैं. वह एक आश्वस्त और स्वतंत्र महिला थीं और इस गाने ने हमें उस सार को दर्शाने की जरूरत थी. वायु ने खूबसूरती से शब्दों को पिरोया है और हमेशा की तरह, सुनिधि ने अपनी अविश्वसनीय आवाज के साथ गीत को जीवंत किया है. विद्या बालन के आकर्षण और शानदार स्क्रीन उपस्थिति एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लेगी. हम आशा करते हैं कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा और इसे एन्जॉय करेंगे.'

अनु मेनन द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित, शकुंतला देवी में विद्या बालन के साथ-साथ जिशु सेनगुप्ता, सान्या मल्होत्रा ​​और अमित साध मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की पटकथा अनु मेनन और नयनिका महतानी द्वारा लिखित है, जबकि संवाद इशिता मोइत्रा द्वारा लिखे गए हैं. यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news