इंतहा हो गई इंतजार की...इन Web Series के सीक्वल का इंतजार हो रहा है लंबा, वेट करते-करते थके फैंस
Advertisement
trendingNow11630193

इंतहा हो गई इंतजार की...इन Web Series के सीक्वल का इंतजार हो रहा है लंबा, वेट करते-करते थके फैंस

Popular Hindi Web Series: ये काली काली आंखें हो या फिर पाताल लोक. इन सीरीज ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया. अब फैंस को इनके सीक्वल का इंतजार है लेकिन वो है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा.

 

इंतहा हो गई इंतजार की...इन Web Series के सीक्वल का इंतजार हो रहा है लंबा, वेट करते-करते थके फैंस

Web Series Sequel Release Date: लॉकडाउन के बाद लोगों में ओटीटी को लेकर क्रेज काफी बढ़ चुका है. हर हफ्ते वो नई वेब सीरीज पर नजरें टिकाए बैठे ही रहते हैं. तो वहीं कुछ वेब सीरीज के सीक्वल का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सीरीज के पहले सीजन जबरदस्त हिट रहे और लोगों को इतने भाए कि अब उनके सीक्वल का इंतजार दर्शकों के लिए काफी लंबा होता जा रहा है. 

मेड इन हेवन 2 (Made in Heaven 2)
अर्जुन माथुर, जिम सरभ, कल्कि कोचलिन और शोभिता धुलिपाला जैसे सितारों से सजी ये सीरीज 2019 में रिलीज हुई जिसे काफी पसंद किया गया लेकिन तब से लेकर अब तक इसके दूसरे सीजन का इंतजार हो रहा है और ये इंतजार कब खत्म होगा फलहाल कोई नहीं जानता. दूसरे सीजन की रिलीज डेट को अनाउंस नहीं किया गया है. अमेजन प्राइम वीडियो पर इसका अगला सीजन रिलीज होगा. 

पाताललोक (Paatal Lok 2) 
प्राइम वीडियो की पाताल लोग के चर्चे भी खूब हुए थे. इस सीरीज ने ओटीटी पर बड़ा धमाका किया. जयदीप अहलावत, गुल पनाग, नीरज काबी ने इसमें अहम रोल निभाया था और तब इसके सीक्वल को लेकर भी खूब खबरें आईं लेकिन कई साल बाद भी लोग बेसब्री से इंतजार ही कर रहे हैं. 

ये काली काली आंखें (Yeh kaali Kaali Aankhein)
नेटफ्लिक्स की इस रोमांटिक क्राइम ड्रामा सीरीज का एंड एक बड़े सस्पेंस के साथ हुआ था और तभी से आगे की कहानी जानने के लिए फैंस बेकरार हैं. ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी, आंचल सिंह और सौरभ शुक्ला जैसे सितारों से सजी इस सीरीज को इस साल के अंत तक रिलीज किया जा सकता है. फिलहाल रिलीज डेट अनाउंस नही की गई है. 

Panchayat 3
प्राइम वीडियो की पंचायत सीरीज के 2 सीजन आ चुके हैं और दोनों ही खूब पसंद किए गए. वहीं अब इसके अगले सीजन का भी इंतजार फैंस को है ताकि आगे की कहानी को पूरा किया जा सके. फिलहाल पंचायच सीजन 3 कब रिलीज होगा. इसकी डेट अनाउंस नहीं की गई है. 

Special Ops 2
स्पेशल ऑप्स का पहला सीजन खूब पसंद किया गया. वहीं इसके बाद Special Ops 1.5 रिलीज हुआ जिसमे हिम्मत सिंह की स्टोरी दिखाई गई थी. लेकिन इसे भी सस्पेंस के साथ ही छोड़ दिया गया. लिहाजा अब हिम्मत सिंह की आगे की कहानी जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news