Advertisement
trendingPhotos1686378
photoDetails1hindi

Karan Johar Party: घर पर लगा सितारों का मेला, बन-ठन किस बात की दावत खाने पहुंचे ये Bollywood Stars!

Bollywood Celebs at Karan Johar Party: सोमवार की शाम करन जौहर के घर पर बॉलीवुड सितारों की महफिल सजी जिसमें कई जाने माने चेहरे नजर आए. लेकिन करन ने किस बात के लिए ये दावत दी ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है.

करन जौहर के घर पहुंचे सितारे

1/5
करन जौहर के घर पहुंचे सितारे

करन जौहर की फेवरेट हैं आलिया भट्ट, जिन्हें वो अपनी बेटी की तरह मानते हैं लिहाजा करन बुलाएं और आलिया ना आए ऐसा भला कैसे हो सकता है. ऐसे में पार्टी छोटी हो या बड़ी करन जौहर के हर सेलिब्रेशन में आलिया जरूर शामिल होती हैं.

आलिया-रणबीर भी आए नजर

2/5
आलिया-रणबीर भी आए नजर

सोमवार को तमाम सितारों के बीच आलिया और रणबीर भी इस स्पेशल डिनर पर पहुंचे. हालांकि वो कार के अंदर ही बैठे दिखे. खास बात ये थी कि दोनों ही काफी कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे.

 

डिनर पर पहुचे अयान मुखर्जी

3/5
डिनर पर पहुचे अयान मुखर्जी

वहीं रणबीर आलिया के बाद यहां स्पॉट हुए अयान मुखर्जी जो इन दोनों के खास दोस्त हैं और करन जौहर के भी खास करीब है. लिहाजा इस डिनर डेट पर अयान भी हिस्सा बने जिन्होंने कार में बैठे बैठे ही पैपराजी को पोज दिए.

 

आदित्य-अनन्या भी पहुंचे

4/5
आदित्य-अनन्या भी पहुंचे

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हैं और दोनों ही करन की इस महफिल का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे. जब ये दोनों साथ दिखते हैं तो इनके लिंकअप की खबरें आने लगती हैं. वैसे आपको बता दें कि दोनों का नाम साथ में जोड़ने का काम करन ने ही किया था.

रोहित धवन भी बने पार्टी का हिस्सा

5/5
रोहित धवन भी बने पार्टी का हिस्सा

वहीं रोहित धवन भी करन जौहर के खास हैं और इस डिनर पार्टी में वो भी पत्नी के साथ करन के घर पर पहुंचे. हालांकि लोग अभी तक ये नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर ये पार्टी थी किस बात के लिए. और तमाम सितारे किस बात की दावत खान के लिए यहां पहुंचे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़