Advertisement
photoDetails1hindi

राज बब्बर के दामाद हैं बालिका वधू की आनंदी के ससुर जी, जल्द ही पत्नी जूही संग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं Anup Soni

Anup Soni Wife: अनूप सोनी और राज बब्बर का बेहद ही करीबी रिश्ता है. क्योंकि अनूप सोनी बब्बर परिवार के दामाद जो ठहरे. राज बब्बर की बेटी जूही से अनूप सोनी ने 12 साल पहले शादी की थी.

टीवी का बड़ा चेहरा हैं अनूप सोनी

1/5
टीवी का बड़ा चेहरा हैं अनूप सोनी

टीवी से लेकर फिल्मों तक अनूप सोनी इस कदर छाए हैं कि वो किसी परिचय के मोहताज नहीं. लेकिन सबसे ज्यादा आज भी उन्हें बालिका वधू और क्राइम पेट्रोल को होस्ट करने के लिए जाना जाता है. इन दोनों ही सीरियल्स में अनूप खास किरदारों में दिखे थे.

राज बब्बर के दामाद हैं अनूप सोनी

2/5
राज बब्बर के दामाद हैं अनूप सोनी

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बालिका वधू के आनंदी के ससुर जी यानि अनूप सोनी खुद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राज बब्बर के घर के दामाद हैं. जी हां...अनूप ने राज बब्बर के बेटी जूही बब्बर से शादी की है और जल्द ही दोनों पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखने वाले हैं.

2011 में हुई थी शादी

3/5
2011 में हुई थी शादी

अनूप सोनी और जूही बब्बर की शादी साल 2011 में हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है जो 10 साल का हो चुका है. बेटे की परवरिश के चलते दोनों ने कभी पहले साथ काम नहीं किया. लेकिन चूंकि अब इनका बेटा बड़ा हो चुका है लिहाजा किसी दिलचस्प प्रोजेक्ट के लिए दोनों साथ आए हैं.  

स्क्रीन पर पहली बार साथ दिखेंगे अनूप-जूही

4/5
स्क्रीन पर पहली बार साथ दिखेंगे अनूप-जूही

हालांकि अनूप पहले पहले से शादीशुदा था. लेकिन जूही संग नजरें मिली तो उन्होंने पहली पत्नी ऋतु को तलाक दे दिया था. वहीं जूही बब्बर ने भी 2007 में बिजॉय नांबियार से शादी की थी लेकिन एक साल के भीतर ही दोनों का तलाक हो गया.   

दोनों का है 10 साल का बेटा

5/5
दोनों का है 10 साल का बेटा

फिलहाल दोनों शादीशुदा खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. हाल ही में जूही पिता और भाईयों के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं जहां कपिल ने अनूप सोनी को लेकर भी तमाम सवाल जूही से पूछे थे और जमकर मस्ती की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़