Advertisement
trendingPhotos1398136
photoDetails1hindi

Ayushmaan Khurrana Diwali Party: Taapsee Pannu से Sanya Malhotra तक, आयुष्मान खुराना की प्री-दिवाली पार्टी में सज-धजकर पहुंचीं ये हसीनाएं

Ayushmaan Khurrana Pre-Diwali Party: दिवाली आते ही कई सारे स्टार्स अपने घर पर पार्टी रखते हैं. इसमें डेली सोप क्वीन एकता कपूर से लेकर बॉलीवुड के कई सितारों के नाम शामिल है. वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmaan Khurrana) और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिवाली से पहले शानदार पार्टी रखी. इस पार्टी में आयुष्मान और ताहिरा ने सिनेमाजगत के कई नामचीन सितारों को बुलाया. इस पार्टी में शिरकत करने के लिए कई सितारों ने ऐसे-ऐसे कपड़े पहने कि तस्वीरें देखते ही देखते चर्चा में आ गईं. देखिए इस पार्टी की कुछ तस्वीरों को जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

 

1/5

इस पार्टी के होस्ट आयुष्मान खुराना (Ayushmaan Khurrana) पैपराजी के सामने आए. इस मौके पर आयुष्मान ब्लैक कलर का सीक्वेंस वर्क का कुर्ता पायजामा पहने दिखे. एक्टर ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए और मुस्कुराते हुए दिखे.

2/5

अब देखिए सलमान खान की बहन अर्पिता खान की फोटोज. आयुष्मान खुराना की पार्टी में अर्पिता ऑरेंज कलर का सूट पहनकर पहुंचीं. देखिए अर्पिता खान का लुक.

3/5

जेनेलिया पति और एक्टर रितेश देशमुख के साथ प्री-दिवाली पार्टी में पहुंचीं. इस मौके पर जेनेलिया ने सिल्वर सीक्वेंस वर्क की पैंट और उसके ऊपर कोट स्टाइल जैकेट पहना हुआ है. जबकि रितेश ब्लैक कलर के कुर्ता के साथ व्हाइट पैंट पहने नजर आए.

4/5

आयुष्मान खुराना की पार्टी में हाथ में बड़ा सा तोहफा लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू पहुंचीं. इस मौके पर तापसी ने रेड प्लेन साड़ी पहनीं. इस साड़ी का बॉर्डर गोल्डन कलर का है.एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए जमकर पोज दिए.

5/5

'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा भी इस पार्टी में पहुंचीं. सान्या पिंक कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं. आपको बता दें, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' हाल में रिलीज हुई है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अपोजिट रकुल प्रीत सिंह है. ये फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज हुई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़