Advertisement
trendingPhotos1641642
photoDetails1hindi

Bollywood Stars Wedding After 50: अधेड़ उम्र में इन सितारों को हुआ प्यार....मिले खूब तानें, फिर भी नाना-नानी की उम्र में कर ली शादी

Stars Wedding After 50: बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने उम्र के ऐसे पड़ाव में आकर शादी की जब उनकी उम्र नाना-नानी या फिर दादा-दादी बनने की होती है. हालांकि इनमें से कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हें पहले प्यार तो हुआ शादी भी हुई और फिर तलाक हो गया. वहीं कुछ ऐसे हैं जिन्होंने अपने प्यार को 50 साल की उम्र के बाद भी मौका दिया और दुनिया की परवाह किए बगैर एक दूसरे से प्यार का इजहार किया और शादी के बंधन में बंध गए. 

प्यार को चुना

1/5
प्यार को चुना

इन सितारों को कई बार ट्रोल किया गया तो कई बार लोगों ने तानें भी कसे. लेकिन इन सितारों ने बिना किसी बात की परवाह किए अपने इश्क को चुना. जानिए ये सितारे कौन हैं.

 

नीना गुप्ता

2/5
नीना गुप्ता

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं नीना गुप्ता की. नीना गुप्ता ने मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट किया. हालांकि दोनों ने शादी नहीं की और नीना बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गई. 

विवेक मेहरा से की शादी

3/5
विवेक मेहरा से की शादी

नीना ने अपनी बेटी को अकेले पाला और बॉलीवुड में लगातार काम करती रहीं. नीना की बेटी मसाबा मशहूर फैशन डिजाइनर हैं. वहीं नीना ने चॉर्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से 49 की उम्र में शादी कर ली और दोनों एक साथ काफी खुश हैं.

 

सुहासिनी मुले

4/5
सुहासिनी मुले

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है सुहासिनी मुले का. सुहासिनी मुले ने कई सारी फिल्मों में काम किया है. लेकिन साल 2011 में 60 साल की सुहासिनी ने प्रोफेसर अतुल गुर्तु को लाइफ पार्टनर चुना और अचानक शादी करके सभी को चौंका दिया. सुहासिनी कई सारे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं.

कबीर बेदी

5/5
कबीर बेदी

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं कबीर बेदी. कबीर बेदी ने अपने प्यार के आगे किसी भी चीज को नहीं चुना. कबीर बेदी एक या दो नहीं बल्कि चार शादियां कर चुके हैं. कबीर बेदी ने अपने 70वें जन्मदिन पर 2016 में अपने से 30 साल छोटी परवीन दुसांझ से शादी की थी. परवीन कबीर बेदी की चौथी पत्नी हैं. खास बात है कि कबीर बेदी की चौथी पत्नी उनकी बेटी पूजा बेदी से भी चार साल छोटी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़