Advertisement
trendingPhotos1434326
photoDetails1hindi

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी ने एक बार फिर से फैंस को क्रेजी करने के लिए ड्रॉप कर दीं ऐसी तस्वीरें

Disha Patani Bold Look: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपने एक्टिंग से ज्यादा फिटनेस और बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. दिशा पाटनी आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस से सोशल मीडिया पर सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है. 

1/5

दिशा पाटनी जहां पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अपने ब्रेक अप को लेकर छाई रहीं तो वहीं अब उनका सिजलिंग अंदाज फैंस की जमकर टीज कर रहा है. दिशा पाटनी ने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटो फैंस के साथ शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

2/5

दिशा पाटनी ने अपनी ये लेटेस्ट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिशा फ्रंट कट वाली बिकिनी में बिस्तर पर लेटकर पोज देती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की अपीलिंग अदाएं भी फैंस के दिलों को ठंडक पहुंचा रही हैं. 

3/5

हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी ने अपना ऐसा बिंदास अंदाज दिखाया है. बल्कि आए दिन ये हसीना अपना टोन्ड हुस्न दिखाती रहती हैं. 

4/5

दिशा पाटनी का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनका बोल्ड और बिकिनी तस्वीरों से पटा हुआ है, एक्ट्रेस अपनी फीगर का सबसे ज्यादा ध्यान रखती हैं और इसके लिए एक से एक मुश्किल वर्क आउट भी करती हैं. 

5/5

दिशा पाटनी फैंस के साख अपने वर्कआउट वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि हर किसी को अब दिशा पाटनी की आने वाली फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़