Advertisement
trendingPhotos1505221
photoDetails1hindi

Goodbye 2022: साल 2022 में इन सितारों का हुआ तलाक, किसी ने तोड़ा 18 साल का रिश्ता तो किसी ने बताई चौंकाने वाली वजह

Bollywood Celebs Divorce 2022: साल 2022 में कई सितारे शादी के बंधन में बंधे तो कई सितारों ने कई साल के शादी के बंधन को तोड़ दिया. इनमें कई सितारे तो ऐसे हैं जिनकी तलाक की खबर सुनकर फैंस शॉक्ड हो गए. इन सितारों में धनुष ऐश्वर्या से लेकर रफ्तार और कोमल वोहरा का तलाक शामिल है. देखिए उन सितारों की लिस्ट जिन्होंने साल 2022 में एक दूसरे से तलाक लेकर अपने रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग कर लिए.

धनुष-ऐश्वर्या

1/5
धनुष-ऐश्वर्या

साल 2022 में सबसे शॉकिंग तलाक रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और धनुष का था. ये खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो हर तरफ हड़कंप मच गया था. साल 2022 की शुरुआत यानी कि 17 जनवरी को इन दोनों की तलाक की खबरें सामने आईं और हर कोई हक्का बक्का रह गया. इन दोनों ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला किया. 

 

रफ्तार-कोमल वोहरा

2/5
रफ्तार-कोमल वोहरा

म्यूजिक कंपोजर रफ्तार और कोमल वोहरा के तलाक की खबर भी साल 2022 में आई. ये दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे से अलग रह रहे थे और जून में तलाक की खबर सामने आई. इन दोनों का आधिकारिक तौर पर तलाक हो चुका है. लेकिन तलाक की वजह का खुलासा अब तक नहीं हुआ. 

चारु असोपा-राजीव सेन

3/5
चारु असोपा-राजीव सेन

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा की बात एक बार फिर से तलाक तक पहुंच गई है. यहां तक कि चारु अलग घर लेकर बेटी जियाना के साथ रह रही हैं. दोनों आए दिन एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं.

नितिश भारद्वाज-स्मिता

4/5
नितिश भारद्वाज-स्मिता

'महाभारत' फेम नितिश भारद्वाज ने भी इस साल अपने तलाक की जानकारी फैंस को दी. नितिश ने कई इंटरव्यू में कहा कि मुंबई के फैमिली कोर्ट में उन्होंने साल 2019 में तलाक की अर्जी डाल दी थी. नितिश और स्मिता ने शादी के 12 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया.

सोहेल खान-सीमा सजदेह

5/5
सोहेल खान-सीमा सजदेह

सलमान खान के भाई सोहेल खान और सीमा सजदेह ने इस साल एक दूसरे से अलग होने की जानकारी फैंस को दी. इन दोनों का ये फैसला इसलिए भी शॉकिंग था क्योंकि इन दोनों ने तलाक का फैसला शादी के 24 साल बाद लिया. तलाक पर बात करते हुए सीमा ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'मैं अपनी जिंदगी में ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हूं कि मुझे किसी की परवाह नहीं है अब आगे बढ़ना है. इसलिए मैंने ये फैसला लिया.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़