Advertisement
trendingPhotos1572035
photoDetails1hindi

Hardik Pandya Wedding: उदयपुर में हुई व्हाइट वेडिंग, 2 साल के बेटे को गोद में लेकर फिर से किए एक दूसरे से वादे, देखें तस्वीरें

Hardik pandya Marriage Pics: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविक ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी कर ली है. उदयपुर में हुई इस इंटीमेट व्हाइट वेडिंग की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छा गई हैं.    

हार्दिक पांड्या ने की शादी

1/5
हार्दिक पांड्या ने की शादी

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक बार शादी रचा ली है खास बात ये है कि दूसरी बार शादी के दौरान भी उनकी दुल्हनिया वहीं है. उन्होनें नताशा स्टानकोविक के साथ फिर से वेडिंग की जिसमें परिवार और करीबी लोगों को शामिल किया गया.

उदयपुर में नताशा संग की क्रिश्चियन वेडिंग

2/5
उदयपुर में नताशा संग की क्रिश्चियन वेडिंग

पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि ये एक ट्रेडिशनल व्हाइट वेडिंग होने वाली है और वैसा ही देखने को मिला है. दोनों ने अपनी शादी की चुनिंदा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें नताशा व्हाइट गाउन में खूबसूरत लगीं तो वहीं हार्दिक ब्लैक सूट में पोज देते दिखे. 

2 साल के बेटे को गोद में लिए दिखा कपल

3/5
2 साल के बेटे को गोद में लिए दिखा कपल

नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं लिहाजा दोनों ने रजामंदी से क्रिश्चियन रीति रिवाज से वेडिंग की और एक बार फिर साथ जीने मरने और साथ निभाने का वादा एक दूसरे से किया. खास बात ये है कि दोनों की शादी में उनका 2 साल का बेटा भी शामिल हुआ. 

उदयपुर में की इंटीमेट वेडिंग

4/5
उदयपुर में की इंटीमेट वेडिंग

दरअसल, खबर है कि 2020 में नताशा और हार्दिक ने बेहद निजी समारोह में शादी कर ली थी. जिसमें सिर्फ घर के लोग ही शामिल थे. लेकिन अब कोविड से हालात सुधरने के बाद दोनों ने ग्रैंड वेडिंग का प्लान बनाया और उसके लिए उदयपुर को चुना. 

2020 में पहले कर चुके हैं शादी

5/5
2020 में पहले कर चुके हैं शादी

दोनों की मुलाकात नाइट क्ल्ब में 3-4 पहले हुई थी और यही से इनके प्यार का आगाज भी हो गया था. डेट करने के बाद हार्दिक ने 2020 में नताशा को घुटनों के बल बैठकर प्रपोज किया था जिसके बादइनकी शादी की खबर आई थीं और फिर दोनों के घर बेटे का जन्म हुआ.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़