Advertisement
trendingPhotos1395014
photoDetails1hindi

Jasmin Bhasin Photos: करवा चौथ के अगले ही दिन हाथों में चूड़ा पहने नजर आईं जैस्मिन भसीन,तस्वीरें देख शॉक्ड हुए फैंस

Jasmin Bhasin Images: बिग बॉस के बाद से ही जैस्मिन भसीन अली गोनी को डेट कर रही हैं वहीं आज ये हसीना जब हाथों में चूड़ा पहने कैमरों के सामने आईं तो देखकर हर कोई दंग रह गया. 

1/5

क्या जैस्मिन भसीन ने शादी कर ली है...क्या चुपके-चुपके उन्होंने ले लिए हैं सात फेरे. इन तस्वीरों को देखने के बाद ये सवाल हर शख्स के मन में कौंध रहा है. हाथों में चूड़ा पहने नई नवेली दुल्हन सी नजर आईं जैस्मिन की ये तस्वीरें देखकर हर कोई दंग रह गया. 

2/5

बेहद ही खूबसूरत ड्रेस पहने जैस्मिन आज जब मीडिया के सामने आईं तो हर किसी की नजरें उनके हाथों पर जा टिकीं क्योंकि उन्होंने पहना था लाल-लाल चूड़ा जो शादीशुदा महिलाएं पहनती है. जैस्मिन बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

3/5

वैसे ये माजरा है क्या वो भी आपको बता देते हैं. दरअसल, जैस्मिन का ये लुक उनकी नई पंजाबी फिल्म से है. जिसका टाइटल है हनीमून. इस फिल्म में जैस्मिन गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है जो जबरदस्त है.

4/5

फिलहाल जैस्मिन अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और आज उसी सिलसिले में जैस्मिन और गिप्पी ग्रेवाल को स्पॉट किया गया जहां एक्ट्रेस का स्टनिंग लक कैमरों में कैद हो गया. भले ही जैस्मिन बॉलीवुड में अभी ना नजर आई हों लेकिन रीजनल सिनेमा में उनकी अच्छी पकड़ हैं. 

5/5

जैस्मिन पहले भी कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं और उनकी अच्छी खासी पॉपुलैरिटी पंजाबी ऑडियंस के बीच है. फिलहाल वो अली गोनी को डेट कर रही हैं और खबरें हैं कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकत हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़