Advertisement
trendingPhotos1706722
photoDetails1hindi

Mouni Roy Cannes: दिखाए हुस्न के लाखों रंग और लूट लिया दिल, आंहे भरते रह गए चाहनेवाले!

Mouni Roy Cannes Look: मौनी रॉय ने कांस 2023 में डेब्यू कर लिया है. येलो कलर के फ्लोर लेंथ गाउन में मौनी का जलवा अब हर जगह छा गया है.

कांस में मौनी का डेब्यू

1/5
कांस में मौनी का डेब्यू

इस बार कांस में डेब्यू करने वालों में एक नाम मौनी रॉय का भी रहा और पहली ही रेड कार्पेट वॉक में उन्होंने फैंस के दिलों को जख्मी कर दिया. येलो कलर के आउटफिट में मौनी ने कहर ढा दिया. उनका ये लुक अब सोशल मीडिया पर छा गया.

पीले लिबास में लगीं खूब

2/5
पीले लिबास में लगीं खूब

पीले रंग का लिबास, आंखों पर काला चश्मा और रूपहले से शहर में मौनी का जलवा जब बिखरा तो बस खबरें तो बननी ही थीं. मौनी की लेटेस्ट तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जिनमें उनका अंदाज देखते ही बन रहा है. उनका ग्लैमरस लुक लोगों को काफी पसंद आया है.

गाउन में ढाया कहर

3/5
गाउन में ढाया कहर

अगर कांस 2023 में बॉलीवुड दीवाज के बेस्ट लुक्स की बात हो तो मौनी रॉय का नाम जरूर शामिल होगा. उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है. यूं तो मौनी पहले भी गाउन में नजर आ चुकी हैं लेकिन कांस के लिए वो पूरी तरह से परफेक्ट लगीं.

गिराई हुस्न की बिजलियां

4/5
गिराई हुस्न की बिजलियां

मौनी रॉय पहले भी हुस्न की बिजलियां गिराती रही हैं और इस बार भी उन्होंने अपने चाहनेवालों को निराश नहीं किया. सूरज की तरह और चांदी सी चमकती इस हसीना ने फैंस की नींदे उड़ाने की तैयारी पहले ही कर रखी थी और मौनी ने वही किया जिसकी उम्मीद उनसे थी.

ब्रह्मास्त्र में दिखी थीं मौनी

5/5
ब्रह्मास्त्र में दिखी थीं मौनी

मौनी को आखिरी बार ब्रह्मास्त्र फिल्म में देखा गया था. कभी टीवी की रानी कहलाने वालीं मौनी आज बड़े पर्दे का भी जाना-माना चेहरा हैं. वहीं कांस में डेब्यू के लिए उन्होंने दुबई के डिजाइनर Atelier Zuhra को चुना. वही उनकी ज्वैलरी स्वारोवस्की से ली गई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़