Advertisement
trendingPhotos1487658
photoDetails1hindi

Bollywood Couples Kissing Pics: Ranveer-Deepika से लेकर Ranbir-Alia तक, इन कपल्स ने पब्लिक में एक दूसरे को किया Kiss

Star Couples Kiss in Public: बॉलीवुड के स्टार कपल्स की प्राइवेट लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं. ऐसे कई मौके कैमरे में कैद हुए हैं जब इंडस्ट्री की टॉप जोड़ियों के पर्सनल मोमेंट्स कैमरे में कैद हो गए हैं. आज हम आपको वो तसवीरें दिखाने जा रहे हैं, जिनमें रणबीर-आलिया (Ranbir Alia) से लेकर रणवीर-दीपिका (Ranveer Deepika) तक, कई कपल्स ने पब्लिक में अपने पार्टनर को किस (Kiss) किया है. आइए देखें इस लिस्ट में किन सितारों के नाम शामिल हैं...

1/5

इस तस्वीर में आपको रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक साथ नजर आ रहे हैं. इन कपल्स को पहली बार साथ में इस एक अवॉर्ड फंक्शन में देखा गया था.  

2/5

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) की ये तसवीरें उनकी शादी और रिसेप्शन पार्टी की हैं. शादी की दो ऐसी तस्वीरें शेयर की गई थीं जिनमें दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं. उनमें से एक तस्वीर आपके सामने है. रणबीर और आलिया को इस फोटो के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था.  

3/5

सैफ और करीना (Saif Ali Khan Kareena Kapoor) ने मीडिया के सामने, अपने घर के बाहर एक दूसरे को कुछ दिन पहले ही किस किया था और उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है. इस वीडियो के लिए भी कपल को काफी ट्रोल किया गया था और उनसे कमेंट करके कहा गया था कि ये सब उन्हें घर जाकर करना चाहिए. 

4/5

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif) की ये फोटो एक अवॉर्ड फंक्शन की है जिसमें दोनों एक किस शेयर किया और इसका फोटो फैंस को बहुत पसंद आया. विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी उनके चाहने वालों को बहुत पसंद है और दोनों के रोमांटिक मोमेंट्स का हमेशा इंतजार करते रहते हैं.  

5/5

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) कई बार कैमरे के सामने रोमांटिक हुए हैं. कपल की किसिंग वाली ये फोटो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की है जहां रणवीर घुटनों पर बैठे थे और दीपिका को उनका अवॉर्ड प्रेजेंट कर रहे थे जब दीपिका ने झुककर उनको सबके सामने किस किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़