Advertisement
trendingPhotos1466022
photoDetails1hindi

Priyanka Nick Wedding Album: आज के दिन चार साल पहले प्रियंका निक ने अनोखे ढंग से की थी शादी! देखें तस्वीरें

Nick Priyanka Wedding Anniversary: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) के साथ चार साल पहले आज ही के दिन विवाह किया था. इस पावर कपल ने भारत के जोधपुर शहर में स्थित उमेद भवन पैलेस को अपने परिवार और दोस्तों के लिए बुक कर लिया था और यहीं अपनी शादी के सारे फंक्शन्स किये थे. आज, प्रियंका निक की चौथी वेडिंग ऐनिवर्सरी पर उनकी शादी की कुछ तस्वीरों पर नजर डालते हैं...

1/6

इस एक फोटो में आपको प्रियंका और निक की शादियों की झलक मिलती है. अगर आप नहीं जानते हैं तो आपको बता दें एक दूसरे की रीति-रिवाजों का सम्मान करते हुए प्रियंका और निक ने पहले हिन्दू तरह से सात फेरे लिए और फिर एक इंग्लिश वेडिंग भी की. 

2/6

फोटो देखकर ही आप समझ गए होंगे, यह फोटो प्रियंका और निक की हल्दी की है. दोनों ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए हैं और दोनों कर चेहरों पर हल्दी लगी हुई है. दोनों ने इस फंक्शन में बहुत मस्ती की थी, निक का तो कुर्ता भी फाड़ा गया था.  

3/6

यह फोटो महंदी की है. इसमें प्रियंका का कलरफुल लहंगा सभी को बहुत पसंद आया था. एक दुल्हन की तरह सजीं प्रियंका ने अपने हाथों और पैरों में मेहंदी लगवाई थी और निक भी सफेद कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे थे. 

4/6

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का संगीत किसी अवॉर्ड फंक्शन से कम नहीं था. लड़के वालों और लड़की वालों के बीच प्रतियोगिता हुई थी और जीतने वाली टीम को ट्रॉफी भी मिलनी थी. इस फोटो में आपको दोनों का पूरा परिवार नजर आएगा. 

5/6

अब आते हैं प्रियंका और निक की उस शादी पर, जो हिन्दू रीति-रिवाजों को ध्यान में रखकर की गई थी. जहां निक एक बेज रंग की शेरवानी और पगड़ी में सज रहे थे, वहीं प्रियंका ने लाल रंग का सबयसाची लहंगा पहना हुआ था. 

6/6

यह फोटो प्रियंका और निक की क्रिश्चियन वेडिंग की है. प्रियंका ने एक लंबी वेल वाला राल्फ एंड रूसो का वेडिंग गाउन पहना था और निक ने काले रंग का सूट पहना हुआ था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़