Advertisement
trendingPhotos1633309
photoDetails1hindi

Actress Married to Villain: नायक नहीं खलनायक पर आया दिल, कर डाली चट मंगनी पट शादी

Bollywood Actress Married to Villain:यूं तो हर किसी का फेवरेट होता है हीरो. भई...फिल्म में यही तो हैं जिन्हें देखते ही हीरोईन क्या हर लड़की दिल दे बैठती हैं लेकिन बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी रहीं जिनका दिल नायक के लिए नहीं बल्कि खलनायक के लिए धड़का.

1/5

Renuka Shahane: अपनी खूबसूरत मुस्कुराहट के लिए मशहूर हैं रेणुका शहाणे जिस पर उस वक्त हर कोई फिदा था लेकिन जिस पर रेणुका दिल हार बैठीं वो थे सुपर विलेन आशुतोष राणा. जो उस वक्त की कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार में दिखे.

2/5

Kritika Sengar: कृतिका ने रानी लक्ष्मीबाई जैसे हिट टीवी सीरियल देकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी जो दिल हार बैठी थीं निकितन धीर पर. साल 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. निकितन की बात करे तो वो चेन्नई एक्सप्रेस, मिशन इस्तानबुल, दबंग 2 और रेडी नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं.

3/5

Nivedita Bhattacharya: निवेदिता भट्टाचार्य ने पॉपुलर एक्टर के के मेनन से शादी की है जो कई फिल्मों मे नेगेटिव किरदार में दिखे. वहीं आज के के मेनन  ओटीटी का बड़ा नाम बन चुके हैं जो सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं लेकिन मेनन के दिल पर राज कर रही हैं निवेदिता.

4/5

Pooja Batra: पूजा बत्रा ने विरासत, हसीना मान जाएगी जैसी कई फिल्मों में बड़े एक्टर्स के साथ काम किया.पूजा बत्रा सोशल मीडिया पर आज भी छाई रहती हैं. वहीं नवाब शाह से शादी कर चुकीं पूजा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं. नवाब जाने माने विलेन हैं जो डॉन 2, टाइगर जिंदा है में नजर आ चुके हैं.

5/5

Shivangi Kolhapure: शक्ति कपूर अपने जमाने के जाने माने विलेन रहे है जिनके नाम से ही लड़कियां कांप उठती थीं लेकिन पद्मिनी कोल्हापुरे की बहन शिवांगी कोल्हापुरे को शक्ति से इस कदर मोहब्बत हुई कि उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर उनसे शादी की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़