Advertisement
trendingPhotos1409024
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill Bold Look: दिवाली पर शहनाज का बोल्ड अवतार, पहन ली सामने से डीप नेक तो पीछे से कट वाली चोली, बिना दुपट्टे लगा दी आग!

Shehnaaz Gill Diwali Look: यूं तो शहनाज गिल की खूबसूरती और स्टाइल का जवाब नहीं लेकिन इस बार दिवाली पार्टी में हसीना ने ऐसा कुछ पहन लिया जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है. सामने से डीप नेक तो पीछे से कट वाली चोली में शहनाज के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे है. 

1/5

शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. अभी बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं हुआ है उनका लेकिन बी टाउन में सबसे चर्चित सेलेब्रिटी बनी हुई है ये हसीना. बॉलीवुड सेलेब्स के बीच उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इन दिनों हर बी टाउन दिवाली पार्टी का वो हिस्सा हैं. 

2/5

शनिवार को भी प्रोड्यूसर एक्टर कृष्ण कुमार की दिवाली पार्टी में शहनाज पहुंचीं तो देखने वाले उनके हुस्न के दीदार करते रह गए. सामने से डीप वी लाइन वाला गला तो पीछे से बड़े से कट वाली चोली में शहनाज का अंदाज कातिलाना लगा. बेहद ही खूबसूरत लहंगे में शहनाज भी काफी सुंदर लग रही थीं. 

3/5

इस स्टाइलिश और बोल्ड लहंगे को शहनाज ने बिना दुपट्टे के कैरी किया और महफिल की सारी लाइमलाइट ही लूट ली. एंट्री के साथ ही शहनाज के चर्चे इस पार्टी में होने शुरू हो गए थे और पार्टी खत्म होने के बाद अब तक उन्हीं का नाम हर किसी की जुबां पर है. 

4/5

यूं तो शहनाज पहले भी फोटोशूट में अपनी बोल्डनेस दिखा चुकी हैं लेकिन किसी पार्टी हसीना का ऐसा लुक पहली बार दिखा तो देखने वाले समझ गए कि अब शहनाज बी टाउन में पूरी तरह एंट्री ले चुकी हैं. अदा से अंदाज अब सब कुछ बॉलीवुड के हिसाब से हो रहा है. 

5/5

इससे पहले प्रोड्यूसर रमेश तोरानी की पार्टी में शहनाज काफी सिंपल लुक में नजर आई थीं. ब्लैक साड़ी में सादगी से भरा उनका अंदाज देख हर कोई उनकी खूबसूरती पर मर मिटा था. इस पार्टी में बड़े-बड़े स्टार्स के साथ शहनाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़