Advertisement
trendingPhotos1279809
photoDetails1hindi

इन Bhojpuri Actress ने टीवी पर भी बनाई है खास पहचान, कोई बन गई ‘प्रेरणा’ किसी ने ‘तपस्या’ बनकर दिलों पर किया राज

Bhojpuri Actress Popular on TV: भोजपुरी सिनेमा की हसीनाओं का जलवा आज लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो टीवी पर भी खूब नाम कमा चुकी हैं कभी ‘प्रेरणा’ बनकर तो कभी ‘तपस्या’ बनकर इन अभिनेत्रियों ने दिलों पर राज किया. 

1/5

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी 2 दशकों के बाद भी छोटे पर्दे पर राज कर रही हैं. लेकिन टीवी पर छाने से पहले वो भोजपुरी इंडस्ट्री पर छाई हुई थीं उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में का किया जो सुपरहिट रहीं लेकिन एक बार जो उन्होंने छोटे पर्दे पर एंट्री मारी तो बस उनका जादू ऐसा चला कि अब तक उनकी खुमारी कायम है. उन्हें खास पहचान कसौटी जिंदगी की सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाकर मिली थी.  

2/5

Aamrapali Dubey: आम्रपाली दुबे ने 2014 में भोजपुरी सिनेमा में एंट्री मारी. पहली फिल्म थी निरहुआ हिंदुस्तानी और पहली ही फिल्म से वो ऐसी छाईं कि आज वो भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं. हालांकि इससे पहले वो टीवी पर सीरियल ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ नजर आई थीं.    

3/5

Monalisa: मोनालिसा के बारे में हम क्या कहें हर कोई उनके बारे में खूब जानता है. मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में तो खूब काम किया ही है लेकिन टीवी पर वो पिछले कुछ सालों से काफी नजर आ रही हैं. नजर और नमक इस्क का उनके पॉपुलर सीरियल रहे.  

4/5

Nidhi Jha: निधि झा की गिनती भी भोजपरी सिनेमा की टॉप 10 एक्ट्रेस में की जाती है. लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी के शो सपने सुहाने लड़कपन के से की थी. इस सीरियल को काफी पसंद किया गया था. 

5/5

Rashami Desai: रश्मि देसाई भोजपुरी सिनेमा का जाना माना नाम रही हैं लेकिन फिलहाल वो पूरी तरह से भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं. टीवी की दुनिया में उन्होंने कदम रखा था शो उतरन से जिसमें वो तपस्या के किरदार में दिखी थीं. आज सोशल मीडिया पर रश्मि छाई रहती हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़