Advertisement
trendingPhotos1636737
photoDetails1hindi

Sobhita Dhulipala: पहले फैशन डिजाइनर को किया डेट, अब Naga Chaitanya संग बढ़ा रहीं प्यार की पींगे

Sobhita Dhulipala and Naga Chaitnaya: शोभिता धुलिपाला का नाम इन दिनों नागा चैतन्या संग खूब जोड़ा जा रहा है. खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन आखिर शोभिता हैं कौन और कैसे उनका प्यार नागा संग परवान चढ़ा चलिए बताते हैं आपको.

द नाइट मैनेजर में दिखीं शोभिता

1/6
द नाइट मैनेजर में दिखीं शोभिता

हाल ही में आदित्य रॉय कपूर की द नाइट मैनेजर को काफी पसंद किया गया. इस सीरीज में अनिल कपूर नेगेटिव रोल में नजर आए और उनके अपोजिट थीं शोभिता धुलिपाला जिनका नाम इस वक्त सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्या संग खूब जुड़ रहा है.

 

नागा संग जुड़ रहा है नाम

2/6
नागा संग जुड़ रहा है नाम

खबर है कि दोनों एक दूसरे को गुपचुप डेट कर रहे हैं लेकिन इस बारे में चुप्पी साधे हुए है. कुछ महीनों पहले भी इनकी डेटिंग के कयास लगाए गए लेकिन लेकिन अब लंदन से एक तस्वीर वायरल हुई तो खबर पक्की लगने लगी. हाल ही में एक तस्वीर में नागा के पीछे शोभिता का चेहरा लोगों को दिखा तो फिर से इनके अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया.

मेड इन हेवन से मिली पॉपुलैरिटी

3/6
मेड इन हेवन से मिली पॉपुलैरिटी

नागा चैतन्या को तो आप जानते ही हैं बात अगर शोभिता की करें तो वो भी एक एक्ट्रेस हैं जो साउथ और बॉलीवुड में खूब काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली सीरीज मेड इन हेवन से. जिसमें वो लीड रोल में नजर आईं.

जीत चुकी हैं मिस इंडिया अर्थ

4/6
जीत चुकी हैं मिस इंडिया अर्थ

हालांकि शोभिता मिस इंडिया जीतने से महज एक कदम पीछे रह गई थी. उन्होंने मिस इंडिया पीजेंट में हिस्सा लिया था. लेकिन वहां वो दूसरे नंबर पर रहीं. हालांकि उन्होंने फेमिना मिस इंडिया अर्थ का टाइटल अपने नाम जरूर किया था. यही से इंडस्ट्री के दरवाजे उनके लिए खुल गए थे.

 

प्रणव मिश्रा को कर चुकी हैं डेट

5/6
प्रणव मिश्रा को कर चुकी हैं डेट

फिलहाल वो आदित्य रॉय कपूर की द नाइट मैनेजर में अनिल कपूर की वाइफ के किरदार में नजर आईं और उन्हें काफी पसंद भी किया गया.खबर है कि नागा से पहले शोभिता फैशन डिजाइनर और फैशन ब्रांड Huemn के को-फाउंडर प्रणव मिश्रा को डेट कर चुकी हैं.

सामंथा से तलाक के बाद नागा की शोभिता से बढ़ी नजदीकियां

6/6
सामंथा से तलाक के बाद नागा की शोभिता से बढ़ी नजदीकियां

सामंथा से तलाक के कुछ समय बाद ही दोनों के डेटिंग की खबरें आने लगी थीं. अटकलें ये भी थीं कि शोभिता से नजदीकियों के कारण ही दोनों का रिश्ता टूटा था. रिपोर्ट्स की माने तो फॉर्मूला 1 के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी और धीरे-धीरे मुलाकात प्यार में बदल गईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़