Advertisement
trendingPhotos1630582
photoDetails1hindi

Ramadan 2023: अमिताभ बच्चन से करीना कपूर तक हिंदू स्टार्स जो मनाते हैं रमजान, करते हैं खास इबादत

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जो हर तीज त्योहार को खुलकर मनाते हैं फिर चाहे बात रमजान की क्यों ना हो. कई हिंदु बॉलीवुड एक्टर्स ऐसे हैं जो रमजान के खास महीने इबादत करना नहीं भूलते और अपने फैंस को मुबारकबाद जरूर देते हैं.

हंसिका फैंस को करती हैं विश

1/5
हंसिका फैंस को करती हैं विश

Hansika Motwani:  हंसिका मोटवानी भी हर साल रमजान के मौके पर अपने चाहनेवालों और देश विदेश में बसे फैंस को रमजान की मुबारकबाद देती हैं. हंसिका सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं और रमजान के महीने में खास इबादत कर सलामती की दुआ मांगती हैं.

जैस्मिन भसीन भी देती हैं मुुबारकबाद

2/5
जैस्मिन भसीन भी देती हैं मुुबारकबाद

Jasmine Bhasin: जैस्मिन भसीन अली गोनी को डेट कर रही हैं लिहाजा हर साल रमजान के महीने में वो भी फैंस को मुबारकबाद देने का मौका हाथ से जाने नहीं देती. जैस्मिन और अली जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.  

 

करीना कपूर भी करती हैं सैफ के साथ इबादत

3/5
करीना कपूर भी करती हैं सैफ के साथ इबादत

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की है. जहां दीवाली और ईद दोनों की रौनक देखने को मिलती है. भले ही करीना रोजे नहीं रखतीं लेकिन रमजान की मुबारकबाद वो फैंस को जरूर देती हैं वहीं पति सैफ के साथ रमजान के महीने में वो खासतौर पर इबादत करती हैं.

बिग बी मांगते हैं फैंस की सलामती

4/5
बिग बी मांगते हैं फैंस की सलामती

Amitabh Bachchan: बिग बी हर छोटे बड़े पर्व की शुभकामनाएं अपने फैंस को देने में कभी देरी नहीं करते. खासतौर से रमजान की मुबारकबाद वो अपने प्रशंसकों को देते हैं और उनकी सलामती के लिए रोजाना दुआ भी करते हैं.

सोनम कपूर फैंस को देती हैं मुूबारकबाद

5/5
सोनम कपूर फैंस को देती हैं मुूबारकबाद

Sonam kapoor: सोनम कपूर हिंदू हैं और उन्होंने शादी भी हिंदू परिवार में ही की है इसके बावजूद हर साल वो रमजान की मुबारकबाद अपने फैंस को जरूर देती हैं और उनकी सलामती की दुआ भी खुदा से करती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़