Advertisement
trendingPhotos1645293
photoDetails1hindi

Web Series: हिंदी में डब साउथ की 5 वेब सीरीज कराती हैं दिमाग की एक्सरसाइज, बिल्कुल भी ना करें मिस

Popular South Web Series: हिंदी में डब साउथ की पॉपुलर वेब सीरीज काफी मजेदार हैं. सस्पेंस, ह्यूमर के साथ-साथ थ्रिल का जो मिक्स डोज बनाकर ऑडियंस के लिए पेश किया गया है, वह दिमाग का एक-एक पुर्जा खोलकर रख देता है. दिमाग की एक्सरसाइज कराने का मूड बना रहे हैं तो साउथ की इन पॉपुलर वेब सीरीज को बिल्कुल भी मिस ना करें...

1/5

नवंबर स्टोरी: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)वेब सीरीज नवंबर स्टोरी एक तमिल क्राइम थ्रिलर है. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

2/5

पबगोवा: तमिल वेब सीरीज पबगोवा की कहानी ऑनलाइन गेम पबजी के इर्द-गिर्द घूमती है. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि जो भी ऑनलाइन गेम में होता है, वही सेम रियल जिंदगी में भी होता है. सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर इस सीरीज को जी 5 पर देख सकते हैं.

3/5

लॉक्ड: क्राइम थ्रिलर सीरीज लॉक्ड एक घर के अंदर की पूरी कहानी है. इस सीरीज को एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकता है.

4/5

झांसी: झांसी एक बेहतरीन क्राइम थ्रिलर स्टोरी है. जिसे ऑरिजिनली मलयालम में शूट किया गया  है. इस सीरीज के अबतक दो सीजन आ चुके हैं. झांसी को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. 

5/5

लाइव टेलीकास्ट: यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में काजल अग्रवाल लीड रोल में दिखाई देती हैं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़