PICS: गर्मी से बेहाल हुई 'टाइगर जिंदा है' की टीम, अबू धाबी में चल रही है फिल्म की शूटिंग
Advertisement

PICS: गर्मी से बेहाल हुई 'टाइगर जिंदा है' की टीम, अबू धाबी में चल रही है फिल्म की शूटिंग

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्थ हैं. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग अबु धाबी में चल रही है, जहां का मौसम काफी गर्म है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर दी. 

सलमान खान और कैटरीना कैफ (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में व्यस्थ हैं. इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग अबु धाबी में चल रही है, जहां का मौसम काफी गर्म है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि अबु धाबी में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी टीम तपती गर्मी में 'जल-भुन' गई है. 

धूप से खुद को बचाते नजर आए अली अब्बास

अली अब्बास ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह रेगिस्तान में सनग्लास, स्कार्फ और एक टोपी की मदद से तपती धूप से खुद को बचाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जल-भुन गया हूं. मुझे भारतीय फिल्म टीमें पसंद हैं. वे मौसम की भीषण परिस्थितियों का भी सामना अपने चेहरों पर मुस्कुराहट के साथ कर सकते हैं. 'टाइगर जिंदा है'."

इससे पहले फिल्म के निर्देशक ने 'टाइगर जिंदा है' के प्रमुख कलाकारों सलमान खान और कैटरीना कैफ को स्टंट्स सिखाने के लिए हॉलीवुड एक्शन निर्देशक टॉम स्ट्रदर्स और उनकी टीम की सराहना की थी.

वहीं, हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान के साथ एक ब्‍लैक एंड व्हाइट फोटो साझा की थी. इसमें सलमान शर्टलैस नजर आए थे. इस फोटो में कैटरीना सलमान के पीछे बैठी दिखाई दे रही थीं.

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी 'टाइगर जिंदा है'

आपको बता दें कि 'टाइगर जिंदा है' साल 2012 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. ‘एक था टाइगर’ का निर्देशन कबीर खान ने किया था. लेकिन 'टाइगर जिंदा है' के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं. जफर के साथ सलमान की पिछली फिल्म ‘सुल्तान’ जर्बदस्त हिट रही थी.  ‘टाइगर जिंदा है' में सलमान एक ऐक्शन सीक्वेंस में कुछ भेड़ियों से भी लड़ते दिखेंगे. यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है.

Trending news