Kantara on OTT: सिनेमाघर के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाएगी 'कांतारा', इस दिन और यहां होगी 4 भाषाओं में रिलीज
Advertisement
trendingNow11455420

Kantara on OTT: सिनेमाघर के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाएगी 'कांतारा', इस दिन और यहां होगी 4 भाषाओं में रिलीज

Kantara OTT release: हाल ही में रिलीज हुई ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई की. वहीं, लाखों लोग अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज (Kantara OTT Release) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन फैंस का इंतजार खत्म होने को है. 

 

kantara

Kantara release on OTT: ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म 'कांतारा' (Kantara) ने न सिर्फ कन्नड़ में बल्कि हिंदी भाषा में शानदार प्रदर्शन किया है. एक-एक करके टॉलीवुड की कई फिल्में दुनियाभर के दर्शकों को इम्प्रेस कर चुकी हैं. खैर, बात करें 'कांतारा'  (Kantara) के बारे में ये ब्लॉक बस्टर फिल्म महज 20 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है. इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को पूरे भारत की ऑडियंस से भरपूर प्यार मिला है. अब थिएटर्स में धूम मचाने के बाद ये फिल्म अपनी ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है.

ओटीटी पर करेगी धमाका

डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म 'कांतारा' में रीति-रिवाजों और परंपराओं को बड़ी खूबसूरती से फिल्माया गया है. कांतारा को होम्बाले फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. काफी वक्त से लाखों फैंस इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे. अब फाइनली उनका इंतजार खत्म होने को है, क्योंकि मेकर्स ने 'कांतारा' की ओटीटी रिलीज डेट को लेकर अनाउंसमेंट कर दी है. आपको बता दें कि ये शानदार फिल्म 24 नवंबर यानी आज से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. 

हिंदी वर्जन के लिए करना होगा इंतजार

 हालांकि, हिंदी ऑडियंस को अभी 'कांतारा' के हिंदी वर्जन के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. आपको बता दें कि ये फिल्म फिल्हाल सिर्फ मलयालम, तेलुगू, तमिल और कन्नड़ भाषा में ओटीटी पर देखी जा सकती है. आपको बता दें कि सिर्फ 20 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रियाएं मिली हैं. अब देखना होगा कि क्या 'कांतारा' ओटीटी पर भी वही धमाल मचा पाएगी जो बॉक्स ऑफिस पर मचाया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news