KGF में यश को कर दिया जाएगा रिप्लेस? फैंस के लिए बड़ा झटका!
Advertisement
trendingNow11519894

KGF में यश को कर दिया जाएगा रिप्लेस? फैंस के लिए बड़ा झटका!

Yash In KGF: केजीएफ मूवी के दोनों ही पार्ट्स लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़कर गए हैं. ऐसे में लोग इसके अगले पार्ट (KGF Chapter 3) के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन मूवी के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है.

KGF में यश को कर दिया जाएगा रिप्लेस? फैंस के लिए बड़ा झटका!

Role Of Rocky Bhai: केजीएफ के दोनों ही चैप्टर्स ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं. गौर करने वाली बात ये है कि इस फिल्म (KGF) को ऑडियंस ने इस कदर प्यार दिया है कि लोगों के लिए इसके अगले चैप्टर्स का इंतजार करना मुश्किल होता जा रहा है. ऐसे में केजीएफ मूवी से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

केजीएफ के इस पार्ट में नहीं दिखाई देंगे यश?

दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के मेकर्स ने एक ऐसा बयान दिया है कि आपके भी होश उड़ सकते हैं. इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि केजीएफ फ्रैंचाइजी में ये संभव है कि मूवी के 5वें पार्ट के बाद, कोई दूसरा हीरो रॉकी भाई (Rocky Bhai) की भूमिका निभाए. मेकर्स ने ऐसा करने के लिए जेम्स बॉन्ड सीरीज का उदाहरण भी दिया है. 

2026 में चैप्टर 3 हो सकता है रिलीज 

मेकर्स ने कहा है कि जेम्स बॉन्ड सीरीज में भी हीरो बदलते रहते हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग इस बात को जानकर हैरान हैं कि रॉकी भाई के किरदार में उन्हें यश (Yash) नहीं दिखाई देंगे. हालांकि ये पूरा बयान केजीएफ के पांचवे चैप्टर को लेकर दिया गया है. इसी बयान में मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 3 की रिलीज के बारे में भी खुलासा किया है. बताया जा रहा है कि इस मूवी का चैप्टर 3 2026 में रिलीज हो सकता है. 

फैंस इस बात से हुए परेशान

आपको बता दें कि केजीएफ के चैप्टर 3 के लिए ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही है. इस फिल्म की छोटी से छोटी बात जानने के लिए कई लोग काफी एक्साइटेड रहते हैं. यश के फैंस को उनके रिप्लेस (Replace) होने की संभावना से ही जोर का झटका लगा है. कई लोग एक्टर को सपोर्ट करते हुए कहने लगे कि यश केजीएफ के लिए ही बने हैं तो कुछ लोगों ने कहा कि यश की जगह कोई दूसरा एक्टर नहीं ले सकता. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news