अब 'लिट्टी चोखा' लेकर आ रहे हैं खेसारीलाल यादव, भोजपुरी में करने वाले हैं बड़ा धमाका
Advertisement

अब 'लिट्टी चोखा' लेकर आ रहे हैं खेसारीलाल यादव, भोजपुरी में करने वाले हैं बड़ा धमाका

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था. 

अब 'लिट्टी चोखा' लेकर आ रहे हैं खेसारीलाल यादव, भोजपुरी में करने वाले हैं बड़ा धमाका

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का 'लिट्टी चोखा' से बहुत पुराना नाता है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था. अब जल्द ही खेसारीलाल भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. भोजपुरी की दो बड़ी सार्थक फिल्‍में 'डमरू' और 'राज तिलक' के बाद बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लिमिटेड के प्रदीप के. शर्मा इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं.

इस फिल्म को लेकर प्रदीप ने बताया कि 'लिट्टी चोखा' उत्तर भारत और बिहार की अस्मिता है. यह शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है. अगर बिहारी के जीवन में लिट्टी चोखा नहीं है, तो उसका जीवन अधूरा होगा. यूपी बिहार का ऐसा कोई नहीं होगा, जिसने इसका स्‍वाद नहीं लिया है. यह किसान से जुड़ा हुआ है. यह हमारे इतिहास के जड़ों में है. कहीं से हमने इसे माइग्रेट कर नहीं लाया है. इस कांसेप्‍ट को दिखाना है. इसका लुक भी हिंदुस्‍तान के नक्‍शे में दिखाया जा रहा है. यह एक सामाजिक पिक्‍चर है. यह कर्ज मुक्ति की कहानी है, जो दुनियाभर से कर्ज को लेकर पीड़ित है. इस फिल्म में 'लिट्टी' अभिनेत्री हैं और 'चोखा' अभिनेता है. 

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है. संगीतकार मधुकर आनंद, पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर होगी. हालांकि अभी तक फिल्‍म की अभिनेत्री का चयन नहीं हुआ है, लेकिन फिल्‍म को लेकर खेसारीलाल यादव, प्रदीप के शर्मा और पराग पाटिल काफी उत्‍साहित हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news