Watch: इस भोजपुरी गाने में बोल्डनेस की सारी हदें हुईं पार! बर्फ पर रोमांस कर.., देखें Video
Advertisement
trendingNow11494101

Watch: इस भोजपुरी गाने में बोल्डनेस की सारी हदें हुईं पार! बर्फ पर रोमांस कर.., देखें Video

Boldest Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के फैंस ने तो इस बोल्ड गाने को जरूर देखा होगा. पवन सिंह (Pawan Singh) और निधि ने बर्फ पर लेटकर ऐसा रोमांस किया कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं.

Watch: इस भोजपुरी गाने में बोल्डनेस की सारी हदें हुईं पार! बर्फ पर रोमांस कर.., देखें Video

Romance Crossed Limits: भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार और सिंगर पवन सिंह की फैन फॉलोइंग करोड़ों में होगी. पवन सिंह के लगभग सभी गाने जबरदस्त हिट साबित होते हैं. लेकिन पवन सिंह के इस गाने ने रोमांस की सभी हदों को पार कर दिया था. पवन सिंह के गानों (Garmi Ka Dehiya Me) की वजह से ही भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा को भी अच्छा खासा फेम मिला और आज वो कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं.  

गाना देख छूट जाएंगे पसीने

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड निधि झा (Nidhi Jha) और पवन सिंह की जोड़ी स्क्रीन पर जैसे आग ही लगा देती है. भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म 'गदर' का गाना 'बरफ के पानी' लोगों के बीच एक बार फिर से पॉपुलर हो रहा है. इस गाने में पवन सिंह और निधि झा की इंटेंस केमिस्ट्री और रोमांस देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें...

बर्फ पर किया ऐसा जोरदार रोमांस

पवन सिंह (Pawan Singh) और निधि झा का ये गाना हद से ज्यादा पॉपुलर है. इन दिनों इस गाने ने सोशल मीडिया पर दोबारा से तहलका मचाया हुआ है. इस गाने को अब तक जितने भी लोगों ने देखा है, इस जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया है. आपको बता दें कि गाने को लाखों लोगों ने लाइक भी किया है. इस गाने में बोल्डनेस की हद तो तब पार हुई जब पवन सिंह और निधि ने बर्फ की सिल्ली पर लेटकर रोमांस किया. 

बार-बार सर्च होता है ये गाना 

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाने को यूट्यूब पर बार-बार सर्च किया जाता है. इस गाने को पवन पांडे ने लिखा है और म्यूजिक छोटे ओम झा ने दिया है. ये गाना रिलीज होते ही काफी तेजी से वायरल (Viral) हुआ था और अभी तक लोगों के सिर से इस गाने का भूत नहीं उतर पाया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news