South Blockbusters 2022: अमेजन प्राइम पर अगले महीने बड़ा धमाका, ये दो ब्लॉकबस्टर आ रहीं, तारीख पर क्या कहा ओटीटी ने
Advertisement
trendingNow11411958

South Blockbusters 2022: अमेजन प्राइम पर अगले महीने बड़ा धमाका, ये दो ब्लॉकबस्टर आ रहीं, तारीख पर क्या कहा ओटीटी ने

Tamil And Kannada Films 2022: ओटीटी प्लेटफॉर्मों में आपसी टक्कर इन दिनों जोरों पर है. पुराने सब्सक्राइबर्स को बनाए रखने के साथ नए भी जोड़ने हैं. प्लेटफॉर्मों के बीच ब्लॉक बस्टर फिल्मों को खरीदने और अपने यहां रिलीज करने की होड़ लगी है. अगले महीने अमेजन प्राइम साउथ की दो पैन-इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज करने की तैयारी में है.

 

South Blockbusters 2022: अमेजन प्राइम पर अगले महीने बड़ा धमाका, ये दो ब्लॉकबस्टर आ रहीं, तारीख पर क्या कहा ओटीटी ने

New Films On Amazon Prime: नवरात्री पर अमेजन प्राइम माधुरी दीक्षित स्टारर ओरीजनल फिल्म लाया था मजा मा (Maja Ma). फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई. दीवाली पर प्राइम की पहली फिल्म थियेटर में रिलीज हुई है, राम सेतु. अब नवंबर में यह ओटीटी एक और धमाका करने की तैयारी में है. वह बड़ा धमाका करना चाहता है. खास तौर पर जबकि प्रतिद्वंद्वि नेटफ्लिक्स ने अपने प्लेटफॉर्म पर आरआरआर (RRR) जैसी ब्लॉक बस्टर कुछ महीने पहले रिलीज की, अमेजन को भी ऐसे ही किसी मौके का इंतजार था. खबर है कि अमेजन ने जवाबी तैयारी कर ली है और दो बड़ी फिल्में नवंबर में रिलीज के लिए उसकी पाइप लाइन में हैं.

दिवाली रिलीज को टक्कर
मीडिया में आई खबरों के अनुसार अमेजन प्राइम दिवाली के बाद जो दो बड़े धमाके करने वाला है, उनका नाम है पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1 और कांतारा. तमिल मार्केट और अंतरराष्ट्रीय बाजार में निर्देशक मणि रत्नम की पोन्नियिन सेल्वन ने बीते करीब महीने भर से धूम मचाई हुई है. इस पीरियड एक्शन ड्रामा में विक्रम, कार्ति और ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर साउथ के तमाम सितारे हैं. इस लिहाज से फिल्म को ओटीटी पर जबर्दस्त दर्शक मिलने की उम्मीद लगाई जा रही है. दूसरी तरफ कांतारा पूरे देश में स्लीपर हिट साबित हुई है. एक गांव की लोक कथा पर बनी इस फिल्म ने धूम मचा रखी है और कन्नड़ भाषा के बाद इसे पब्लिक डिमांड पर दूसरी भाषाओं में डब किया गया है. यह एक दुर्लभ बात है. हिंदी पट्टी में फिल्म बॉलीवुड की दिवाली रिलीज राम सेतु और थैंक गॉड को टक्कर दे रही है.

बात रिलीज डेट की
कांतारा का एक और कमाल यह है कि मात्र 16 करोड़ रुपये के बजट में यह फिल्म पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. इस साल साउथ की फिल्मों का पूर देश में जलवा रहा है और ओटीटी प्लेटफॉर्मों का ध्यान भी अब साउथ की भाषाओं पर हिंदी से ज्यादा है. वे लगातार बड़ी कीमत पर तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों को ओटीटी राइट्स खरीद रहे हैं. अमेजन प्राइम को पूरा विश्वास है कि साउथ की ये ब्लॉक बस्टर फिल्में न केवल उसके वर्तमान सब्सक्रइबरों को जोड़े रखेंगी, बल्कि नए सब्सक्राइबर लेकर भी आएंगी. फिलहाल इन फिल्मों की रिलीज डेट पर प्लेटफॉर्म विचार कर रहे हैं. जल्द ही रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी. मगर अपुष्ट सूत्रों के अनुसार पोन्नियन स्लेवन पार्ट वन संभवतः 18 नवंबर को रिलीज हो सकती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news