Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Trailer: लव स्टोरी में लगाया इमोशनल ड्रामा का तड़का, Ranveer-Alia के रोमांस के साथ जया-शबाना ने किया इंप्रेस!
Advertisement
trendingNow11765243

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Trailer: लव स्टोरी में लगाया इमोशनल ड्रामा का तड़का, Ranveer-Alia के रोमांस के साथ जया-शबाना ने किया इंप्रेस!

Rocky Aur Rani ki Prem Kahaani Trailer: एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. करण जौहर इस फिल्म से कई सालों के बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

Ranveer Singh And Alia Bhatt New Film: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar)निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर रोमांस और ड्रामा के तड़के के साथ रिलीज कर दिया गया है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जिस तरह से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कैमेस्ट्री खूब एक्साइटिंग नजर आ रही है. फिल्म के ट्रेलर में धर्मेंद्र (Dharmendra) का किरदार असली 'बॉलीवुड' मसाला है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर में आलिया-रणवीर के साथ-साथ शबाना आजमी, जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने जिस तरह से इमोशन्स का तच दिया है, उसने फिल्मी फैंस का एक्साइटमेंट चार गुना बढ़ा दिया है. 

लव स्टोरी में है खूब सारा इमोशनल ड्रामा!

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Trailer) के ट्रेलर की शुरुआत में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) और रणवीर सिंह झगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिर अगले क्लिप में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की पहली मुलाकात दिखाई जाती हैं. जहां रणवीर सिंह एक जिम लवर ब्वॉय की तरह नजर आ रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट एक टिपिकल समझदार अंदाज में दिख रही हैं. फिर रणवीर (Ranveer Singh New Film) और आलिया की लव स्टोरी दिखाई जाती है लेकिन कहानी सिर्फ यहां तक नहीं है. असल कहानी तब शुरू होती है, जब रणवीर-आलिया अपने-अपने फैमिली को उनके रिश्ते के बारे में बताने का सोचते हैं.   

जया बच्चन-शबाना आजमी ने किया इंप्रेस

रॉकी यानी रणवीर सिंह का किरदार एक अमीर लेकिन रुढ़िवादी सोच रखने वाले परिवार से आता है. वहीं रानी यानी आलिया भट्ट का किरदार एक एजुकेटेड और बंगाली फैमिली से है. ऐसे में दोनों किरदारों के परिवार जब टकराते हैं, तभी इमोशन्स और ड्रामा का तड़का लगता है. शबाना आजमी (Shabana Azmi), आलिया की फैमिली से हैं तो वहीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने रणवीर की मां का किरादर निभाया है. बता दें, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म से फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) करीब 7 सालों के बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं. 

Trending news