Alia Bhatt की RRR को मिली Golden Globe Awards 2023 में एंट्री, इन केटेगरी में हुई नॉमिनेट
Advertisement
trendingNow11483142

Alia Bhatt की RRR को मिली Golden Globe Awards 2023 में एंट्री, इन केटेगरी में हुई नॉमिनेट

SS Rajamouli की फिल्म 'RRR' को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 (Golden Globe Awards 2023) में एक नहीं दो-दो नॉमिनेशन मिले हैं. अवॉर्ड के आधिकारिक पेज से इस बारे में जानकारी सामने आई है और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी इस खुशखबरी को शेयर किया है...

Alia Bhatt की RRR को मिली Golden Globe Awards 2023 में एंट्री, इन केटेगरी में हुई नॉमिनेट

Golden Globe Awards 2023 RRR Nomination: आज के समय में एसएस राजामौली (SS Rajamouli) देश के सबसे शानदार डायरेक्टर्स में से एक हैं. अब, धीरे-धीरे देश से आगे बढ़कर एसएस राजामौली दुनिया के सबसे अच्छे डायरेक्टर्स की लिस्ट में शामिल होने जा रहे हैं. बता दें कि दुनिया के कई फिल्म फेस्टिवल्स में राजामौली की लेटेस्ट फिल्म 'आरआरआर' (RRR) पसंद की जा रही है. अब, इस फिल्म को जाने-माने इंटरनैशनल अवॉर्ड्स, गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 (Golden Globe Awards 2023) में एक नहीं बल्कि दो नॉमिनेशन्स मिले हैं. आइये इस बारे में और जानते हैं...

Alia Bhatt की RRR को मिली Golden Globe Awards 2023 में एंट्री

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 (Golden Globe Awards 2023) में इस बार एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) भी शामिल हो गई है. आलिया भट्ट की इस फिल्म के नामांकन के बारे में खुद अवॉर्ड्स के पेज ने ट्विटर के जरिए बताया है. बता दें कि ये इकलौती भारतीय फिल्म है जो नॉमिनेट हुई है. 

इन केटेगरी में हुई नॉमिनेट हुई है RRR

आइए अब आपको बताते हैं कि इस फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 (Golden Globe Awards 2023) में किन केटेगरीज में नॉमिनेट किया गया है. RRR को पहले 'बेस्ट पिक्चर - नॉन-एग्लीश लैंग्वेज' केटेगरी (Best Picture - Non-English Language) में नॉमिनेट किया गया है. साथ-साथ, इस फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) को 'बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग' (Best Original Song) के लिए नॉमिनेट किया गया है. 

बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन को 10 जनवरी, 2023 के दिन, लॉस एंजेलिस में आयोजित किया जाएगा. भारत में इसका टाइम 11 जनवरी, 2023 की सुबह का होगा.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news