'पार्टनर के साथ जाना..' Bigg Boss 17 से बाहर निकलते ही ऐश्वर्या शर्मा का फूटा गुस्सा
Advertisement
trendingNow12029407

'पार्टनर के साथ जाना..' Bigg Boss 17 से बाहर निकलते ही ऐश्वर्या शर्मा का फूटा गुस्सा

Aishwarya Sharma 'बिग बॉस 17' से आउट हो गई हैं. शो से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या ने जमकर भड़ास निकाली. ऐश्वर्या ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि पार्टनर के साथ शो में जाना उनकी सबसे बड़ी मिस्टेक थी.

ऐश्वर्या शर्मा

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' से ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) का एविक्शन फैंस के लिए काफी शॉकिंग था. वहीं शो के आते ही ऐश्वर्या ने भी 'बिग बॉस' को लेकर कई बाते कीं. इसके साथ ही ऐश्वर्या ने कहा कि शो में पार्टनर के साथ जाना उनका गलत डिसीजन था. अगर दोनों साथ में शो में नहीं होते तो उनका गेम खराब नहीं, मजबूत होता. ऐश्वर्या का ये बयान अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

पाटर्नर के साथ जाना गलत
ऐश्वर्या ने बाहर आते ही हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywood.life.com से खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'हर चीज के 2 साइड होते हैं. नील के होने से इमोशनली मजबूत थी और नील के साथ भी ऐसा ही था. जो भी बिग बॉस में हुआ उसे देखकर ऐसा लगता है कि रियलिटी शो में अपने पार्टनर के साथ नहीं जाना चाहिए. मेरे केस में ऐसा इसलिए क्योंकि मैं सिचुएशन पर तुरंत रिएक्ट कर देती हूं. लेकिन नील सोच समझकर रिएक्ट करते हैं. मैं दर्शकों को गलत दिखी हूं. अगर नील वहां नहीं होते तो मेरा गेम मजबूत होता. लेकिन मुझे आलोचनाओं का सामना करना पड़ा.' 

 

 

अब घर में नील रह गए अकेले
ऐश्वर्या के शो से बाहर आते ही नील भट्ट खेल में अकेले पड़ गए हैं. यहां तक कि ऐश्वर्या के बाहर जाते ही नील का ईशा मालवीय के साथ खूब झगड़ा हुआ. क्योंकि उनकी वजह से ही ऐश्वर्या शो से बाहर हुईं. 

 

 

 

दोबारा जाना चाहती हैं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या ने कहा कि वो शो में दोबारा वापस जाना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि जिनकी वजह से वो बाहर हुईं उनसे वो बदला लेंगी. फिलहाल देखते है कि बिग बॉस ऐश्वर्या की शो में दोबारा एंट्री करवाते हैं या फिर नहीं. आपको बता दें, ऐश्वर्या शर्मा को पॉपुलैरिटी 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल से मिली थी. इस शो में ऐश्वर्या ने पाखी का किरदार निभाया था.

 

 

Trending news