Anupama: शो की कहानी को घुमाने के चक्कर में फंस गए 'अनुपमा' के मेकर्स! कर डाली इतनी बड़ी गलती
Advertisement
trendingNow11313185

Anupama: शो की कहानी को घुमाने के चक्कर में फंस गए 'अनुपमा' के मेकर्स! कर डाली इतनी बड़ी गलती


अनुपमा की कहानी में इन दिनों लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए जा रहे हैं. इस बीच शो में मेकर्स से इतनी बड़ी गलती हो गई है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

अनुपमा

Anupama: अनुपमा (Anupama) के शो में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जा रहा है. शो की कहानी को मेकर्स ने इतनी खूबसूरती से ट्विस्ट किया है कि दर्शकों की दिलचस्पी इस शो को लेकर और भी बढ़ गई है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि वनराज शाह और अनुज कपाड़िया का एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद शो की कहानी को कुछ महीने आगे बढ़ा दिया गया. फिलहाल वनराज को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो घर पर जबकि अनुज अभी कोमा में है. इस पूरे ड्रामा को दिखाने के चक्कर में शो के मेकर्स से इतनी बड़ी गलती हो गई कि इसे जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे.

7 महीने का दिखाया गया लीप

वनराज (Vanraj Shah) और अनुज (Anuj Kapadia) का एक्सीडेंट तो हो गया लेकिन शो की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए मेकर्स ने शो में 7 महीने का लीप दिखाया. मेकर्स के लीप दिखाने के बाद शो की कहानी तो आगे बढ़ गई लेकिन इसी दौरान उनसे ऐसी गलती हो गई कि कई दर्शक उसे पकड़ नहीं पाए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

 

कई महीनों बाद भी नहीं हुई किंजल की डिलीवरी

शो में दिखाया गया है कि बीते कई महीनों से अनुपमा (Anupama) और वनराज की बहू किंजल प्रेग्नेंट है. शो में किंजल की प्रेग्नेंसी का सीक्वेंस दिखाते हुए 4 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है. इसके बाद शो में 7 महीने का लीप. ऐसे में शो में लीप दिखाने के बाद भी मेकर्स ने किंजल को प्रेग्नेंट ही दिखाया है. ऐसे में मेकर्स की ये बड़ी गलती या फिर चूक के तौर पर देखा जा रहा है. हो सकता है कि किंजल की डिलीवरी का अलग से पूरा सीक्वेंस दिखाने के लिए इस कहानी को अभी तक बचा कर रखा है और इसे आने वाले एपिसोड में हो सकता है कि दिखाया जाए.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news