Anupamaa Spoiler Alert: वनराज की वजह से परेशान हुई अनुपमा, अपनी ही मां के पैसे चोरी करेगा तोषू!
Advertisement
trendingNow12144766

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज की वजह से परेशान हुई अनुपमा, अपनी ही मां के पैसे चोरी करेगा तोषू!

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज की वजह से अनु को पैनिक अटैक आएगा. तो वहीं तोषू अपनी ही मां के पर्स से पैसे चुराएगा. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa 07th March 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां अनुपमा (Anupamaa) कई मुश्किलों के बाद अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना शुरू कर ही रही थी कि एक बार फिर वह रिश्तों के जाल में उलझती जा रही है. तो वहीं अनुपमा का बेटा पारितोष अपनी हरकतों से बाज आने को तैयार ही नहीं हो रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक बार फिर से वनराज, अनुपमा (Rupali Ganguly) को नीचा दिखाएगा. वनराज कहेगा कि तोषू को अपनी मां से प्रॉब्लम थी, लेकिन फिर भी उसे अपने घर में रखा. वनराज की इन बातों पर अनुपमा कहेगी कि वह यहां नहीं रहती है, सिर्फ किंजल की मदद और परी से मिलने के लिए आती है. वह इंडिपेंडेंट है. 

5 साल बाद मिलेंगे वनराज और तोषू

अनुपमा (Anuapama New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू काम से घर लौटता है और वहां वनराज और बा को देखता है. वनराज को देखते ही तोषू इमोशनल हो जाता है और अपने पिता के गले लग जाता है. इसके बाद तोषू बातों ही बातों में बताता है कि वह अनुज कपाड़िया की कंपनी में काम करता है. तब वनराज भड़क जाता है और कहता है कि वह तुरंत अपनी कंपनी में नौकरी करने का ऑफर देता है. लेकिन तोषू ऑफर को मना कर देता है और कहता है कि आपकी कंपनी अमेरिका की टॉप-10 कंपनियों में नहीं है. 

वनराज की वजह से अनुपमा होगी परेशान

वनराज की बिना सिर-पैर की बातों को छोड़कर अनुपमा सोने चली जाती है. लेकिन कमरे में जाने के बाद अनुपमा के सामने पुराने वो बुरी यादें आ जाती हैं, जो उसे वनराज ने दी थीं. पुरानी यादों को सोचकर अनुपमा को पैनिक अटैक आने लगता है, लेकिन वह अपने आप को संभालती  और समझाती है. 

अपनी मां के पैसे चुराएगा तोषू!

तो वहीं अगली सुबह होते ही अनुपमा (Anuapama Rupali Show) काम पर निकलने लगती है. तभी वह अपने पर्स में देखती है कि उसके पर्स से पैसे गायब हैं. अनुपमा परेशान हो जाती है और तभी उसकी नजर तोषू पर पड़ती है. अनुपमा, तोषू पर आरोप लगाती है कि उसने पैसे चोरी किए हैं तो वापस लौटा दे. क्योंकि यशदीप सर ने भरोसा करके स्टॉल के लिए सामान लाने के लिए दिए हैं. लेकिन तोषू अपनी बात पर अड़ा रहता है. तब तोषू के बचाव में वनराज, अनुपमा पर भड़कना चालू कर देता है. अब अपकमिंग सीरियल में देखना होगा कि आखिर तोषू क्या पैसे चोरी करने की बात कबूलता है या फिर कोई नया खेल खेलता है.

Trending news