Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने उठाए सौंदर्या और अर्चना के रिश्ते पर सवाल, लेस्बियन कहकर मचा दिया बवाल
Advertisement
trendingNow11512201

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने उठाए सौंदर्या और अर्चना के रिश्ते पर सवाल, लेस्बियन कहकर मचा दिया बवाल

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में सभी प्रतिभागी अपने सर्वाइवल के लिए झगड़ते और एक-दूसरे को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करते नज़र आते हैं न्यू ईयर की शाम को जिस तरह शालीन भनोट और टीना दत्ता ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस किया वो पूरे घर में चर्चा का विषय बन गया

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने उठाए सौंदर्या और अर्चना के रिश्ते पर सवाल, लेस्बियन कहकर मचा दिया बवाल

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में सभी प्रतिभागी अपने सर्वाइवल के लिए झगड़ते और एक-दूसरे को एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट करते नज़र आते हैं न्यू ईयर की शाम को जिस तरह शालीन भनोट और टीना दत्ता ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक डांस किया वो पूरे घर में चर्चा का विषय बन गया और सभी ने उसे फेक करार दिया. इसके अलावा घर में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की एक बात ने कोहराम मचा दिया. दरअसल, शालीन ने सौंदर्या शर्मा (Saundarya Sharma) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) की बॉन्डिंग पर सवाल उठा दिए और आपत्तिजनक बात कह दी जिससे घर में बवाल मचा गया.

  1. सौंदर्या और अर्चना ये पूरी बात निमृत कौर अहलूवालिया से शेयर करती हैं. निमृत उन्हें कहती हैं कि शालीन चीप कंटेस्टेंट है

 

शालीन ने कहा अर्चना-सौंदर्या को लेस्बियन

शालीन ने कह दिया कि क्या सौंदर्या और अर्चना लेस्बियन हैं क्योंकि वो एक ही ब्लैंकेट शेयर करती हैं. शालीन की इस बात से अर्चना भड़क जाती हैं. सौंदर्या को भी इस बात से चोट पहुँचती है और दोनों ही शालीन से अपने शब्द वापस लेने और माफ़ी मांगने की डिमांड करती हैं. दरअसल, शालीन ने टीना से अपने रिश्ते की सफाई देते हुए कहा था कि वो और टीना सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और क्या क्लोज होने का मतलब बस रिलेशनशिप में होना ही होता है? ऐसे में तो सौंदर्या और अर्चना भी लेस्बियन हैं. 

 

अर्चना ने भी शालीन पर किए वार

सौंदर्या और अर्चना ये पूरी बात निमृत कौर अहलूवालिया से शेयर करती हैं. निमृत उन्हें कहती हैं कि शालीन चीप कंटेस्टेंट है. अर्चना भी उनकी हाँ में हाँ मिलते हुए कहती हैं-इसका बेटा स्कूल जाता होगा तो उसको लोग बोलते होंगे कि तेरा बाप बिग बॉस में क्या कर रहा है? निमृत अर्चना को समझती हैं कि ऐसे पर्सनल कमेंट्स मत करो और वो समझ सकती हैं कि शालीन ने भी उनपर इतने ही पर्सनल कमेंट्स किए हैं लेकिन उन्हें ऐसा बिलकुल नहीं करना चाहिए. 

 

Trending news