Bigg Boss 17: नील-विक्की की लड़ाई में कूदी ऐश्वर्या, अंकिता लोखंडे के साथ हुई तू-तू-मैं-मैं
Advertisement
trendingNow12015929

Bigg Boss 17: नील-विक्की की लड़ाई में कूदी ऐश्वर्या, अंकिता लोखंडे के साथ हुई तू-तू-मैं-मैं

Bigg Boss 17: बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में नील भट्ट और विक्की जैन एक बार फिर भिड़ते नजर आए हैं. वहीं नील-विक्की की लड़ाई में ऐश्वर्या शर्मा भी कूद जाती हैं, जिसके बाद उनका अंकिता लोखंडे से भी झगड़ा होता है. 

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर नील भट्ट और विक्की जैन के बीच शब्दों की जंग छिड़ गई. वीकेंड स्पेशल एपिसोड में नील-विक्की की गार्डन एरिया में बहस हो जाती है, तभी दोनों की जुबानी जंग के बीच नील की पत्नी तमतमाती हुई आ जाती हैं और पहले विक्की पर भड़कती हैं. गुस्से में ऐश्वर्या शर्मा विक्की से कह जाती हैं- तू अपनी बीवी को कंट्रोल कर...जिसके बाद अंकिता लोखंडे बीच में कमेंट करके अपनी तरफ लड़ाई मोल ले लेती हैं. 

विक्की जैन-नील भट्ट के बीच छिड़ी जुबानी जंग

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में नील भट्ट और विक्की जैन के बीच अरबाज और सोहेल के जाने के बाद तू-तू-मैं-मैं हो जाती है. जहां नील कहते हैं- तू कौन है...चोरी पे सीना जोरी. फिर विक्की, नील से रिलेक्स कहते और ऐश्वर्या की तरफ उसे कंट्रोल करने के लिए कहते हैं. इतने में ही ऐश्वर्या भड़क जाती हैं और कहती हैं क्या बोला कंट्रोल कर...तू खुद को कंट्रोल कर. खुद की पत्नी को कंट्रोल कर. तू मुझे कंट्रोल कर लेगा, है कौन तू? ऐश्वर्या की बातों पर अंकिता लोखंडे कमेंट करती हैं- यही है हकीकत ऐश्वर्या की...संभाल नील ऐश्वर्या को संभाल, उसको जरूरत है तेरी.' 

अंकिता-ऐश्वर्या की लड़ाई ने किया हैरान!

ऐश्वर्या शर्मा भड़कती हुईं अंकिता के पास आती हैं और उनके हाथ में पकड़े स्टफ टॉय को खींचती है. जिसपर अंकिता कहती है- हिम्मत मत करो, चली जाओ, अपनी क्लास मत दिखाओ. अंकिता यहां चुप नहीं होती और ऐश्वर्या से कहती है- जब से शो में वह आई है तब से उसका पति झगड़ों के लिए पीछे पड़ा हुआ है. ऐश्वर्या गुस्से में कहती है- मेरे पति को तुझ जैसी औरत में इंटरेस्ट नहीं है. यहां अंकिता भड़क जाती है और कहती हैं तुझ जैसी औरत से क्या मतलब है. ऐश्वर्या इसपर अंकिता को बदतमीज औरत बताती हैं. ऐश्वर्या और अंकिता का झगड़ा देख अन्य कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं. 

Trending news