Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान की खरी-खरी सुनकर बिफरे विक्की, अंकिता पर फिर निकाला गुस्सा!
Advertisement
trendingNow11955429

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान की खरी-खरी सुनकर बिफरे विक्की, अंकिता पर फिर निकाला गुस्सा!

Bigg Boss 17 Updates: शनिवार को बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान ने विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा को उनके बिहेवियर के लिए टोका.

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान की खरी-खरी सुनकर बिफरे विक्की, अंकिता पर फिर निकाला गुस्सा!

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Updates: शनिवार को बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का वीकेंड का वार एपिसोड हुआ जिसमे सलमान खान (Salman Khan) ने जहां कुछ कंटेस्टेंट को आईना दिखाया तो खूब मस्ती भी की. जिन्हे आईना दिखाया उनमें तीन नाम शामिल रहे. पहला ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) का जो पिछले पूरे हफ्ते काफी एग्रेसिव दिखीं और इसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर खूब बातें भी हुईं अब वीकेंड का वार में यही मुद्दा सलमान खान ने उठाया.

ऐश्वर्या को दिखाया उनका असली रूप
पिछले हफ्ते ऐश्वर्या का एग्रेशन चर्चा का विषय रहा. वो विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार से खूब भिड़ी लेकिन इस बीच उन्होंने एक या दो बार नहीं बल्कि हर बार नील भट्ट को भी बेइज्जत किया था. उन्होंने नील को हर बार लड़ाई से दूर रहने के लिए बोला और उनके मनाने और समझान पर भी गुस्से से रिएक्ट किया. इसके लिए बाहरी दुनिया में उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. लिहाजा सलमान ने इस वीकेंड का वार में इस पर बात की और ऐश्वर्या को साफ-साफ समझा दिया कि वो अपने रिश्ते में कहा जा रही हैं. इतना ही नहीं जो –जो बातें उन्होंने ऐश्वर्या को कही उन्हीं बातों को उन्होंने विक्की जैन पर भी लागू किया. उनका कहना था कि विक्की वो सब अंकिता के साथ कर रहे हैं जो ऐश्वर्या नील के साथ कर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता से बिफरे विक्की
हालांकि ये सब सुनने के बाद विक्की कुछ नहीं बोले लेकिन बाद में वो अंकिता से इस बात को लेकर नाराज दिखे और उन्हें काफी कुछ कहा भी. इससे साफ है कि सलमान की बातों का असर तो दूर विक्की को वो कही बातें काफी बुरी लगी हैं. 

मनारा का सपोर्ट अनुराग की लगाई क्लास
वहीं वीकेंड का वार एपिसोड में हैरानी इस बात को लेकर देखने को मिली कि मनारा को हर मामले में क्लीन चिट दे दी गई. जबकि इस पूरे हफ्ते मनारा ही सबसे ज्यादा गलत दिखीं. वो बातों से पलटी, वो नॉमिनेट होने पर चिड़ीं और इतना ही नहीं पावर ना मिलने पर उन्होंने इसे भी मुद्दा बनाने की कोशिश की. वहीं मनारा को छोड़ सलमान खान ने बेवजह अनुराग को घेरा. जिसके लिए सोशल मीडिया पर भी खूब बातें हो रही हैं.  
 

Trending news