Bigg Boss 17: इन 5 कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, बिग बॉस ने इस खिलाड़ी को लगाई जमकर फटकार
Advertisement
trendingNow11938999

Bigg Boss 17: इन 5 कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, बिग बॉस ने इस खिलाड़ी को लगाई जमकर फटकार

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में जहां एक तरफ रिश्तों के अलग-अलग रूप देखने को मिले. वहीं दूसरी तरफ 5 कंटेस्टेंट्स का नाम नॉमिनेशन में आ गया है. 

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 New Episode: बिग बॉस के सीजन 17 में भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में जहां एक तरफ ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) में नोक-झोंक चल रही है. वहीं दूसरी तरफ ईशा मालवीय के लिए अभिषेक और समर्थ भिड़ते नजर आ रहे हैं. इन्हीं सब झगड़े लड़ाईयों के बीच बिग बॉस नॉमिनेशन का टास्क रख देते हैं. नॉमिनेशन टास्क के दौरान ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन (Vicky Jain) आमने-सामने आ जाते हैं और एक दूसरे को सिर्फ नॉमिनेट नहीं करते बल्कि खूब खरी-खोटी भी सुनाते हैं. 

5 कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

बिग बॉस (Bigg Boss Latest Episode) नॉमिनेशन टास्क अनाउंस करते हैं और फिर खूब सारी बहसबाजी और झगड़े के बीच नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होती है. इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए पांच कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं, जिनमें सना रईस खान, नील भट्ट, मनस्वी ममगई और ईशा मालवीय का नाम शामिल है. 

इस कंटेस्टेंट को लगी फटकार 

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Salman Khan Show) के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने मनस्वी को जमकर फटकार लगाई. दरअसल, मनस्वी ने अनुराग के बारे में घर के शीशे पर कुछ लिख दिया था. जिसके बाद बिग बॉस भड़क जाते हैं और मनस्वी को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि शीशे पर लिखना नियम का उल्लंघन है. घर के शीशे शूटिंग का हिस्सा हैं, उनपर लिखना नियमों तो तोड़ना है, जिसकी सजा सभी घरवालों की मिलेगी.

अंकिता-मुनव्वर की दोस्ती

अंकिता-मुनव्वर का लेटेस्ट एपिसोड में दोस्ताना रिश्ता देखने को मिलता है, दोनों ऐसे तो अक्सर लड़ते झगड़ते नजर आते हैं. लेकिन बीते एपिसोड में अंकिता अपने दिल के कई राज मुनव्वर के सामने खोलती नजर आई हैं. पवित्र रिश्ता में अंकिता ने अपनी सैलरी से लेकर सुशांत सिंह राजपूत संग अपने रिश्ते को लेकर भी कई बातें की हैं.

Trending news