Bigg Boss 17: 'मुझे किया फोन...', अंकिता लोखंडे के पति की खुली पोल, बिग बॉस 17 में आने से पहले रचा था बड़ा खेल
Advertisement
trendingNow11942139

Bigg Boss 17: 'मुझे किया फोन...', अंकिता लोखंडे के पति की खुली पोल, बिग बॉस 17 में आने से पहले रचा था बड़ा खेल

Bigg Boss 17 Updates: बिग बॉस 17 में अपने माइंड गेम्स का दम दिखा रहे विक्की जैन की पोलपट्टी खुलकर सामने आ गई है. एक कंटेस्टेंट ने साफ सामने आकर कहा है कि विक्की जैन ने शो से पहले उन्हें फोन किया था.

बिग बॉस 17 विक्की जैन

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Husband Vicky Jain: बिग बॉस 17 के पहले ही एपिसोड से खूब सारा ड्रामा और लड़ाई-झगड़े का मसाला देखे को मिल रहा है. बिग बॉस के घर में ऐसे तो सभी कंटेस्टेंट अपना-अपना गेम खेल रहे हैं लेकिन विक्की जैन एक बड़ा खेल प्लान करके बैठे हैं. विक्की (Vicky Jain) की फिलहाल हर किसी से घर में पट रही है लेकिन नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा में से वह सबसे ज्यादा भिड़ते और लड़ते नजर आ रहे हैं. लेकिन ऐसा क्यों हो रहा है इसकी पोल अब खुल गई है. 

नील भट्ट ने खोला राज

दरअसल, बिग बॉस नील भट्ट (Neil Bhatt Bigg Boss 17) को मेडिटेशन रूम में बुलाते हैं और फिर उनसे बात करते हैं. नील से बिग बॉस कहते हैं कि पिछले सीजन कई दोस्ती देखी, उनमें सच्चाई भी दिखी लेकिन इस सीजन ऐसा कुछ नहीं दिख रहा. और हमें पता है क्या नजर आ रहा है. तब नील भट्ट बिग बॉस की बात पर कहते हैं जी जानना चाहूंगा. बिग बॉस आगे कहते हैं कि बाहर किया हुआ समझौता नजर आ रहा है. सही कह रहा हूं या गलत. फिर नील कहते हैं कि यह तो वह खुद भी कह चुके हैं. फिर बिग बॉस कहते हैं हमें लगता है कि विक्की शो में आने से पहले 4-5 लोगों से मिले और उनसे समझौता या पैक्ट बना लिया कि हम मिलकर खेलेंगे. 

विक्की ने खेला बड़ा खेल

बिग बॉस (Bigg Boss 17 Full Episode) की बात पूरी होने के बाद नील भट्ट कहते हैं कि 4-5 का लोगों का तो पता नहीं लेकिन उन्हें फोन आया था. फिर बिग बॉस पूछेंगे कि आपसे मिले? फिर नील जवाब में कहेंगे कि मिले तो नहीं लेकिन उन्हें कॉल आया था. फिर बिग बॉस नील से कहते हैं कि ऐसा लग रहा है कि विक्की ने फिनाले तक जाने के लिए कुछ सीढ़ियां खरीद ली हैं. सीढ़ियां अपना रोल बखूबी प्ले कर रही हैं जिनकर चढ़कर विक्की आगे बढ़ जाएंगे.

बिग बॉस ने समझाया 

फिर बिग बॉस समझाते हैं कि एक लाइन पहले जब आप और ऐश्वर्या (Neil Bhatt and Aishwarya Sharma) डेट पर गए थे तब समझाई थी. फिर दोहराऊंगा आप दोनों के पास खोने को बहुत कुछ है. इसके बाद नील बाहर आते हैं और ऐश्वर्या शर्मा को सारा माजरा हिंट देते हुए समझाते हैं. और सबके सामने खासकर अंकिता विक्की के सामने ना झगड़ने की सलाह देते हैं.

Trending news