Bigg Boss 17: 'कीड़ा है विक्की...कीड़ा', लड़ाई-झगड़े के बीच पति के लिए ये क्या कह गईं अंकिता लोखंडे
Advertisement
trendingNow11940475

Bigg Boss 17: 'कीड़ा है विक्की...कीड़ा', लड़ाई-झगड़े के बीच पति के लिए ये क्या कह गईं अंकिता लोखंडे

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 में अंकिता-विक्की के जमकर झगड़े देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं के बीच अंकिता ने विक्की जैन को कीड़े की तरह बता दिया है.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 का हर नया एपिसोड खूब सारे बवाल लेकर आता है. लेटेस्ट एपिसोड में एक तरफ बिग बॉस की राशन टास्क पर नाराजगी देखने को मिली तो दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर फारुकी से पति विक्की जैन के बारे में ऐसी बातें कह दीं जिसे देख एक बार के लिए हर कोई शॉक रह जाएगा. अंकिता ने विक्की जैन को कीड़े की तरह बताया जो हमेशा दर्द देता रहता है...!

विक्की को लेकर ये क्या कह गईं अंकिता?

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी गार्डन एरिया में साथ बात करते नजर आए. जहां विक्की मौजूद नहीं थे. तभी अंकिता मुनव्वर से मजाकिया अंदाज में कहती हैं, कीड़ा है विक्की, कीड़ा. वो रहती है ना जूं होती है तो कितना दर्द होता है कभी-कभी मुझे. फिर अंकिता कहती हैं, ऐसे निकाल के फेंक दूंगी. 

विक्की जैन के गुस्से पर अंकिता ने कही ये बात

अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर फारुकी के सामने विक्की जैन के गुस्से के बारे में भी बताया. अंकिता ने कहा, जब इसको कोई टॉपिक मिल जाए. यह इतनी बात कर सकता है ये. बाप रे! अगर घर पर कभी झगड़ा हो जाए तो ऐसा लगता है मत हो भगवान. अंकिता आगे बताती हैं कि वह उस टाइम पर विक्की को बर्दाश्त नहीं कर सकतीं. विक्की इतना समझाते हैं कि उन्हें लगता है बस यार ज्ञान बंद कर दे अपना. अंकिता कहती हैं कि वह थक जाती हैं कभी-कभी. अंकिता ने एक एपिसोड में मुनव्वर से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी बात की थी. अंकिता ने बिना नाम लिए अपने पास्ट के बारे में बात करते हुए कहा था कि उसने रातोंरात अलग होने का फैसला ले लिया था. 

Trending news