क्या शादी के एक महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुईं दिव्या अग्रवाल? हसबैंड अपूर्वा ने बताया सच
Advertisement

क्या शादी के एक महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुईं दिव्या अग्रवाल? हसबैंड अपूर्वा ने बताया सच

Divya Agarwal on Pregnancy: शादी के कुछ दिन बाद से ही दिव्या अग्रवाल को लेकर प्रेग्नेंसी के रियूमर्स सामने आने लगे. अब पहली बार दिव्या अग्रवाल और उनके पति अपूर्वा पडगांवकर ने इन बातों पर रिएक्ट किया है.

 

दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल इस वक्त शादीशुदा जिंदगी में बिजी हैं. फरवरी 2024 में उन्होंने अपूर्वा पडगांवकर के साथ शादी की. मगर शादी के कुछ दिन बाद ही उन्हें लेकर प्रेग्नेंसी के रियूमर्स शुरू हो गए. अब पहली बार दिव्या अग्रवाल ने प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. जहां वह पति के साथ ऐसी बातों पर हंसती नजर आईं. चलिए बताते हैं आखिर दिव्या और उनके पति ने क्या कहा है.

हाल में ही अपूर्वा पडगांवकर और दिव्या अग्रवाल 'Galatta India' को दिए इंटरव्यू में साथ नजर आए. जहां उनसे प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया. तब दिव्या के पति ने कहा कि इस तरह के रियूमर्स तो उनकी सगाई के बाद से ही शुरू हो गए थे. इस बात पर सहमति जताते हुए Divya Agarwal ने कहा कि वह प्रेग्नेंट नहीं है. बल्कि उन्हें लेकर अफवाहें हैं. 

प्रेग्नेंसी पर दिव्या अग्रवाल ने रिएक्ट किया
दिव्या अग्रवाल ने कहा, 'मैं बहुत खाती हूं. हसबैंड भी आधी रात को मुझे पाव भाजी खिलाने के लिए ले जाते हैं. मैं बहुत खुश हूं और अपनी जिंदगी के इस फेज को जी रही हूं. ये प्रेग्नेंसी की बातें सरासर गलत है. मैं तो खुशी से इतना फूल रही हूं.'

केक, डांस और खूब सारी मस्ती, दिव्या अग्रवाल की कॉकटेल पार्टी देख कहेंगे पार्टी हो तो ऐसी; देखें Inside VIDEO

 

दिव्या अग्रवाल के पति ने बताया किस्सा
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व ने लोगों की कमेंटबाजी पर भी रिएक्ट किया. अपूर्वा ने बताया कि एक दिन उन्होंने दिव्या से कहा कि तुम्हारा बेबी बंप दिख रहा है. तुम प्रेग्नेंट हो और तुमने बताया नहीं. इसे सुन दिव्या भी कंफ्यूज हो गई तो फिर अपूर्व ने कहा कि कमेंट पढ़, कैसी कैसी बातें हो रही है. इस तरह अपूर्वा और दिव्या ने बताया कि वह ऐसे रियूमर्स को हंसी मजाक में ही इग्नोर कर देते हैं.

सिंपल नहीं...बेहद खास है दिव्या अग्रवाल के हाथ पर लगी अपूर्व के नाम की मेहंदी...जरा गौर से तो देखिए

 

दिव्या अग्रवाल की जर्नी
दिव्या अग्रवाल के करियर की बात करें तो उन्हें MTV Splitsvilla 10 से फेम मिला. इसके बाद वह बिग बॉस ओटीटी 1 में भी नजर आईं जहां वह जीतने में भी कामयाब रही. इसके बाद उन्होंने हॉरर फिल्म रागिनी एमएमएस 2 से एक्टिंग डेब्यू किया.

Trending news