Divya Agarwal Wedding: ब्लू ड्रेस पहनकर हल्दी लगवाती नजर आईं दिव्या अग्रवाल, पीछे फूलों की जगह टांग रखे थे चिप्स के पैकेट्स
Advertisement

Divya Agarwal Wedding: ब्लू ड्रेस पहनकर हल्दी लगवाती नजर आईं दिव्या अग्रवाल, पीछे फूलों की जगह टांग रखे थे चिप्स के पैकेट्स

Divya Agarwal चंद घंटे बाद अपूर्व संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी. शादी से पहले एक्ट्रेस का हल्दी सेरेमनी का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेल पीले नहीं बल्कि ब्लू कलर की ड्रेस पहने दिखीं.

दिव्या अग्रवाल हल्दी लुक

Divya Agarwal Haldi: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) 20 फरवरी को मंगेतर अपूर्व पडगांवकर संग शादी करने वाली हैं. शादी से ठीक एक दिन पहले दिव्या की मेहंदी सेरेमनी के वीडियो और फोटोज आए. वहीं अब दिव्या की हल्दी सेरेमनी का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू कलर की ड्रेस पहनकर हल्दी की रस्म करवाती नजर आईं. वहीं वीडियो में एक्ट्रेस के पीछे का डेकोरेशन लोगों का ध्यान खींच रहा है.जो फूलों से नहीं बल्कि चिप्स के पैकेट से किया गया है.

ब्लू कलर की ड्रेस में दिखीं दिव्या
दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी शादी के हर फंक्शन को खूब एन्जॉय कर रही हैं. मेहंदी सेरेमनी के बाद दिव्या का हल्दी का इनसाइड वीडियो सामने आया है जिसमें परिवार वाले हल्दी की रस्म करते नजर आए. वीडियो में एक्ट्रेस ने कान में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं और बालों को बांधा हुआ है. सटल मेकअप में एक्ट्रेस काफी सुंदर लग रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@mirchi.masala127)

 

पीछे दिखे चिप्स के पैकेट
खास बात है कि दिव्या ने हल्दी सेरेमनी के डेकोरेशन में फूलों का इस्तेमाल नहीं बल्कि चिप्स के पैकेट्स का यूज किया. एक्ट्रेस के इस वीडियो के बैकग्राउंड में आपको चिप्स के नीले, पीले और हरे रंग के पैकेट टंगे हुए दिख जाएंगे. जो काफी ज्यादा अलग है. ये रस्म दिव्या के घर पर ही हो रही है. जिसका अंदाजा वीडियो देखकर लगाया जा सकता है.

 

 

आज है शादी
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व आज मुंबई में चेंबूर वाले घर पर ही शादी कर रहे है. इस शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हो सकते हैं. हालांकि मेहंदी सेरेमनी से पहले दिव्या ने ग्रैंड कॉकटेल पार्टी रखी थी जिसमें टीवी के कई सितारे पहुंचे थे. सभी ने दिव्या संग जमकर मस्ती की थी. फिलहाल अब फैंस एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

Trending news