सिंपल नहीं...बेहद खास है दिव्या अग्रवाल के हाथ पर लगी अपूर्व के नाम की मेहंदी...जरा गौर से तो देखिए
Advertisement

सिंपल नहीं...बेहद खास है दिव्या अग्रवाल के हाथ पर लगी अपूर्व के नाम की मेहंदी...जरा गौर से तो देखिए

Divya Agarwal ने अपने हाथ में लगी पिया के नाम की मेहंदी की फोटोज शेयर की हैं. ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो फैंस को पसंद आ रही है. इस मेहंदी में दिव्या और उनके पति का चेहरा बना हुआ है.

अपूर्व पडगांवकर और दिव्या अग्रवाल

Divya Agarwal Mehandi: शादी के बाद दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) सोशल मीडिया पर लगातार कुछ ना कुछ शेयर कर रही हैं. वहीं अब पार्टी की फोटोज शेयर करने के बाद एक्ट्रेस ने अपने हाथों की मेहंदी की फोटो शेयर की है. ये मेहंदी इसलिए भी खास है क्योंकि हाथ में दूल्हे राजा और दुल्हनिया का चेहरा बना हुआ है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी की फोटो शेयर की है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

खास है मेहंदी
दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और अपूर्व पडगांवकर ने 20 फरवरी को अपने ही घर के आंगन में शादी की. शादी के सारे फंक्शंस भी घर पर ही हुए. शादी के तीसरे दिन दिव्या ने सोशल मीडिया पर अपने मेहंदी लगे हाथों की फोटो शेयर की है. एक हाथ में दिव्या का चेहरा बना है तो वहीं दूसरे हाथ में अपूर्व का फेस नजर आ रहा है.

fallback

किसने लगाई मेहंदी?
दिव्या के हाथ में पिया के नाम की मेहंदी कंचन महतो ने लगाई है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कंचन को टैग करके दी. यहां तक कि कंचन ने दिव्या अग्रवाल की मेहंदी फंक्शन की कई फोटोज भी शेयर की. जिसमें उन्होंने बताया कि दिव्या की मेहंदी फंक्शन उनकी और उनकी टीम ने मिलकर किया है. 

 

fallback

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

 

शादी के बाद की जमकर पार्टी
दिव्या ने शादी के बाद जमकर पार्टी की. इस पार्टी की फोटोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पार्टी में दिव्या लूज पजामा और टी-शर्ट पहने नजर आईं. हाथ में लाल रंग का चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस अट्रैक्टिव लग रही हैं. वही फोटोज में पति अपूर्व पडगांवकर भी नजर आए. आपको बता दें, दिव्या और अपूर्व लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने सगाई के बाद शादी की डेट का ऐलान सोशल मीडिया पर ही किया था. 

Trending news