Divya Agarwal Wedding: पीला-हरा सूट...बालों में परांदा..हाथ में अपूर्व के नाम की मेहंदी लगाकर पंजाबी कुड़ी बनीं दिव्या, देखें इनसाइड Video
Advertisement

Divya Agarwal Wedding: पीला-हरा सूट...बालों में परांदा..हाथ में अपूर्व के नाम की मेहंदी लगाकर पंजाबी कुड़ी बनीं दिव्या, देखें इनसाइड Video

Divya Agarwal के संगीत और मेहंदी सेरेमनी की इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पंजाबी कुड़ी बनकर जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आईं. देखिए दिव्या की मेगंदी सेरेमनी का इनसाइड वीडियो जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व मेहंदी

Divya Agarwal Wedding: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) मंगेतर अपूर्व पडगांवकर से 20 फरवरी को शादी करने वाली हैं. एक्ट्रेस ने शादी से दो दिन पहले कॉकटेल पार्टी रखी तो वहीं अब एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पीले रंग का सूट पहनकर ढोल की ठाप पर जमकर ठुमके लगाती नजर आईं. एक्ट्रेस के हाथ पर पिया के नाम की मेहंदी लगी दिखी तो वहीं दिव्या का पंजाबी लुक मिनटों में वायरल हो गया. 

पीले सूट में लगीं पंजाबी कुड़ी
दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) का मेहंदी सेरेमनी का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिव्या पीले,ग्रीन और मजंटा कलर के मैचिंग कॉम्बिनेशन का सूट पहने हुई हैं. एक्ट्रेस ने गले में ग्रीन कलर का पतला सा नेकलेस पहना और एक चोटी बांधकर बालों में परांदा लगाया हुआ है. इसके साथ ही फेस पर सटल मेकअप किया हुआ है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DivyaKiArmy(@divya.admirers)

 

अपूर्व ने पहना लाइट कलर का कुर्ता 
दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के होने वाले पति अपूर्व ने इस मौके पर लाइट पिंक कलर का कुर्ता और उसके ऊपर ऑफ क्रीम कलर की जैकेट पहने नजर आए. इस वीडियो में दिव्या और अपूर्व एक साथ फुल ऑन मस्ती के मूड में दिखे. वीडियो में पीछे गोल्डन सीक्वेंस वर्क का जबरदस्त डेकोरेशन किया हुआ है जो बेहद खूबसूरत लग रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies)

 

20 फरवरी को है शादी
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व 20 फरवरी अपने घर पर मुंबई में शादी करने वाले हैं. इस शादी से पहले दिव्या ने मुंबई में कॉकटेल पार्टी रखी. इस पार्टी में कई टीवी सितारे पहुंचे. दिव्या इस फंक्शन में शिमरी साड़ी पहनकर पहुंचीं थीं. एक्ट्रेस की इस पार्टी की फोटोज खूब वायरल हुई. आपको बता दें, दिव्या ने शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर पोस्ट करके किया था. तब से फैंस एक्ट्रेस को लगातार शादी के लिए विशेज दे रहे हैं.

Trending news