केक, डांस और खूब सारी मस्ती, दिव्या अग्रवाल की कॉकटेल पार्टी देख कहेंगे पार्टी हो तो ऐसी; देखें Inside VIDEO
Advertisement

केक, डांस और खूब सारी मस्ती, दिव्या अग्रवाल की कॉकटेल पार्टी देख कहेंगे पार्टी हो तो ऐसी; देखें Inside VIDEO

Divya Agarwal ने जैसे ही कॉकटेल नाइट पार्टी का वीडियो शेयर किया तो वो मिनटों में वायरल हो गया. इस वीडियो में दिव्या ऐसा डांस कर रही हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे क्या पार्टी है.

 

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पार्टी वीडियो

Divya Agarwal Cocktail Video: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने शादी से चंद दिन पहले कॉकटेल पार्टी अपने दोस्तों के लिए रखी थी. इस कॉकटेल पार्टी की फोटोज तो खूब वायरल हुई थी, वहीं अब एक्ट्रेस ने इस पार्टी का इनसाइड वीडियो शेयर किया है.इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि क्या शानदार पार्टी है.

जमकर नाचीं दिव्या
दिव्या अग्रवाल की इस पार्टी में टेलीविजन के सितारों की रौनक लगी थी. जिसमें हर सितारे ने पार्टी में जमकर ऐसा डांस किया कि आप वीडियो से एक पल के लिए भी नजरें नहीं हटा पाएंगे. वीडियो में दिव्या अग्रवाल पति अपूर्व पडगांवकर के साथ जमकर ठुमके लगाती दिखीं तो वहीं बाकी सितारे भी मस्ती में डूबे नजर आए.

 

 

गिर पड़ीं दिव्या...
इस कॉकटेल पार्टी के वीडियो की शुरुआत दिव्या से होती है. दिव्या फ्लोर पर गिर जाती हैं और उन्हें सब मिलकर उठा रहे होते हैं. इसके बाद जो पार्टी में धमाल शुरू होता है वो देखने लायक है. वीडियो में दिव्या, अपूर्व के अलावा बाकी सभी लोग मस्ती में डूबे डांस बीट्स पर अपने बदन को इस कदर हिला रहे हैं कॉकटेल पार्टी धमाकेदार हो गई. दिव्या वीडियो में कभी टेबल पर चढ़कर डांस करती दिखीं तो कभी जमकर ठुमके लगाती नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

 

दिव्या का ग्लैमरस लुक
कॉकटेल पार्टी में दिव्या ग्रे कलर की शिमरी हैवी सीक्वेंस वर्क की साड़ी में नजर आई थीं. जबकि अपूर्व ब्लैक कोट-पैंट पहने थे. इस पार्टी के वीडियो को दिव्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'वॉर्निंग...बहुत ज्यादा डांस और डांस मूव्स हैं. ये तभी होता है जब आपके आसपास अच्छे दोस्त, बेहतरीन म्यूजिक और दिल प्यार से भरा होता है.' आपको बता दें, दिव्या और अपूर्व ने 20 फरवरी को काफी सिंपल तरीके से शादी की थी. शादी के बाद दिव्या लगातार वेडिंग फंक्शंस के वीडियो और फोटोज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

Trending news